Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nitish Kumar Tejashwi Meeting: फ्लाइट में नीतीश कुमार और तेजस्वी की हुई बात, क्या होने जा रहा है बड़ा गेम?

Nitish Kumar Tejashwi Meeting: बिहार के सीएम नीतीश कुमार और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पटना से दिल्ली एक ही फ्लाइट में आए हैं. चर्चा है कि दोनों के बीच थोड़ी देर तक बातचीत भी हुई है. 

Latest News
Nitish Kumar Tejashwi Meeting: फ्लाइट में नीतीश कुमार और तेजस्वी की हुई बात, क्या होने जा रहा है बड़ा गेम?

फ्लाइट में नीतीश और तेजस्वी के बीच हुई डील?

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव नतीजों (Lok Sabha Chunav Result 2024) के बाद से अटकलों का दौर जारी है. एनडीए (NDA) ने बहुमत का आंकड़ा भले ही छू लिया है, लेकिन बीजेपी 272 के जादुई आंकड़े से पीछे है. ऐसे में टीडीपी (TDP) और जेडीयू (JDU) असली किंगमेकर की तरह हैं. सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि नीतीश कुमार को एनसीपी (पवार गुट) प्रमुख शरद पवार ने फोन कर डिप्टी पीएम का पद ऑफर किया है. अब बिहार के सीएम और आरजेडी लीडर तेजस्वी यादव एक ही फ्लाइट में दिल्ली आए हैं. इसके बाद से अटकलों का दौर जारी है. 

Nitish Kumar की तेजस्वी से हो गई डील 
एक मीडिया चैनल में सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि फ्लाइट में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच कुछ देर बातचीत हुई है. दोनों की सीट आगे-पीछे ही थी, लेकिन तेजस्वी कुछ देर के लिए अपनी सीट से आगे आए और नीतीश कुमार से कुछ देर तक बातचीत की. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी मीडिया के सामने अब तक कोई बयान नहीं दिया है. दूसरी ओर जेडीयू की ओर से कहा गया है कि हम एनडीए के साथ हैं और अब इंडिया गठबंधन में शामिल होने के लिए देर हो चुकी है. 


यह भी पढ़ें: Modi 3.0 की तैयारी में BJP, Congress भी कर रही तैयारी, 5 पॉइंट्स में जानें आगे क्या होगा


नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू की है ये डिमांड 
बीजेपी के बहुमत से दूर रहने के बाद से ही मीडिया में कई तरह की अपुष्ट खबरें चल रही हैं. अब दावा किया जा रहा है कि नीतीश कुमार ने दो राज्यमंत्री का पद और एक कैबिनेट मंत्रालय मांगा है. इसके अलावा, वह बिहार के लिए स्पेशल पैकेज की अपनी मांग पर भी डटे हुए हैं. दूसरी ओर चंद्रबाबू नायडू भी आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग पर ही एनडीए से अलग हुए थे. दावा किया जा रहा है कि प्रदेश में सरकार बनाने के बाद अब नायडू केंद्र में दो मंत्रालय की मांग कर रहे हैं. 


यह भी पढ़ें: Delhi में आंखों के अस्पताल में भीषण आग, फायर ब्रिगेड की पहुंची 12 गाड़ियां


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement