Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nupur Sharma Case: नूपुर शर्मा विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा आदेश, अब एक साथ होगी सभी केसों की सुनवाई

नूपुर शर्मा द्वारा प्रोफेट मोहम्मद पर आपत्तिजनक बयान देने पर उनके खिलाफ देश के कई इलाकों में केस दर्ज किए गए थे जिसको लेकर नूपुर ने सूप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई थी कि सारे केस एक साथ ही जोड़ दिए जाएं.

Nupur Sharma Case: नूपुर शर्मा विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा आदेश, अब एक साथ होग�ी सभी केसों की सुनवाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की याचिकाओं को स्वीकार करते हुए एक बड़ा आदेश जारी किया है जिसके तहत नूपुर के खिलाफ किए गए सभी केसों (Nupur Sharma Case) की सुनवाई दिल्ली में ही होगी और सारे केसों को एक केस में ही जोड़ दिया जाएगा. इसे नूपुर के लिए एक राहत के तौर पर देखा जा रहा है. 

दरअसल, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक अब दिल्ली में ही नूपुर शर्मा पर हुए सभी केसों की सुनवाई होगी. वहीं कोर्ट ने यह भी कहा है कि अब एक साथ जोड़े गए सभा केंसों की वृहद जांच भी दिल्ली पुलिस द्वारा ही की जाएगी. इसके लिए सभी केस दिल्ली पुलिस को स्थानांतरित किए जाएंगे. 

Bihar News: 8वीं बार मुख्यमंत्री बने नीतीश कुमार, PM नरेंद्र मोदी पर बोला बड़ा हमला

गौरतलब है कि नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर की गई एक टिप्पणी पर देश में बड़ा बवाल मचा था और देश के कई इलाकों में हिंसा तक हुई थी. इसके चलते ही बीजेपी ने दबाव में आकर नूपुर शर्मा को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया था. वहीं नूपुर के खिलाफ अनेकों फतवे भी निकले थे जिसके चलते उनकी सुरक्षा भी बढ़ाई गई थी.

Bihar News: तेजस्वी यादव बने डिप्टी सीएम, जानिए उनकी पत्नी राजश्री का पहला रिएक्शन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement