Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'राम मंदिर लोकतंत्र पर कलंक', पाकिस्तान ने रची भारतीय मुस्लिमों को भड़काने की साजिश

Pakistan on Ram Mandir: राम मंदिर के खिलाफ पाकिस्तान ने जहर उगला है.पाकिस्तान ने कहा कि यह दिखाता है कि भारत में एक समुदाय को बढ़ावा दिया जा रहा है.

Latest News
'राम मंदिर लोकतंत्र पर कलंक', पाकिस्तान ने रची भारतीय मुस्लिमों को भड़काने की साजिश

Ayodhya Ram Mandir 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राम भक्तों का करीब 500 साल का लंबा इंतजार आज खत्म हो गया है. प्रभु श्रीराम अब अयोध्या में विराजमान हो गए हैं. पूजा में RSS प्रमुख मोहन भागवत, पीएम मोदी समेत 6 यजमान शामिल हुए. 51 इंच की नई मूर्ति पिछले सप्ताह ही मंदिर में रखी गई है. इस बीच पाकिस्तान ने अयोध्या में बने राम मंदिर के खिलाफ जहर उगला है. पाकिस्तान सरकार ने अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह की निंदा की है. पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि अयोध्या में करीब 500 साल पुरानी बाबरी मस्जिद को तोड़कर बनाया गया ये मंदिर हमेशा भारत के लोकतंत्र के चेहरे पर एक कलंक बना रहेगा. 

पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय ने कहा कि सदियों पुरानी बाबरी मस्जिद को 6 दिसंबर 1992 को चरमपंथियों की भीड़ ने तोड़ दिया था. अफसोस की बात है कि भारत की सुप्रीम कोर्ट ने न सिर्फ इसके लिए जिम्मेदार अपराधियों को बरी कर दिया, बल्कि ध्वस्त मस्जिद की जगह पर एक मंदिर के निर्माण की भी अनुमति दे दी. पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय ने कहा कि यह मामला 31 साल से चल रहा है. आज मंदिर का उद्घाटन हुआ. यह दिखाता है कि भारत में एक समुदाय को बढ़ावा दिया जा रहा है. 

पाकिस्तान ने की मुसलमानों को भड़काने की साजिश

पाक विदेश मंत्रालय के बयान में कहा गया कि भारत में आने वाले समय में मुसलमानों और उनके धार्मिक स्थलों को निशाना बनाया जा सकता है. इसके साथ  कहा गया है कि सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक रूप से भारत में मुसलमानों को हाशिये पर धकेला जा रहा है. अयोध्या के बाद वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद और मथुरा में शाही ईदगाह मस्जिद को भी तोड़ने की बात अब की जा रही है. भारत में तेजी से हिन्दुत्व का विचार बढ़ रहा है, जो देश की शांति के लिए खतरा और अल्पसंख्यकों के लिए ये एक डर बन रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement