Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: ऑनलाइन दोस्ती कर की 20 शादियां, विधवाओं को टारगेट बनाकर करता था फ्रॉड

पालघर पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया जो पिछले 9 साल से विधवा महिलाओं को टारगेट बना उनके साथ फ्रॉड कर रहा था. इसने 20 शादियां की थीं.

Latest News
Crime News: ऑनलाइन दोस्ती कर की 20 शादियां, विधवाओं को टारगेट बनाकर करता था फ्रॉड
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

महाराष्ट्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो विधवा महिलाओं को टारगेट कर पहले उनसे दोस्ती करता था और फिर उनके साथ फ्रॉड करता था. इसका टारगेट केवल वहीं औरतें होती थी जो विधवा हैं. ये उनसे सोशल मीडिया के माध्यम से ऑनलाइन दोस्ती करता था. 

महाराष्ट्र की पालघर पुलिस ने बताया कि इतना ही नहीं बल्कि इस शख्स ने देश के अलग-अलग राज्यों में करीब 20 महिलाओं से शादियां भी की हैं. जिनमें महाराष्ट्र, गुजरात, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश समेत और भी कई राज्य हैं. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब नाला सोपारा की एक महिला ने इस मामले की शिकायत की और बताया कि कैसे उसके साथ शख्स ने शादी करके धोखा दिया.

इस महिला की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जिस शख्स को गिरफ्तार किया है, उसका नाम फिरोज नियाज शेख है. नाला सोपारा की महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ फिरोज ने एक मैट्रिमोनियल साइट पर दोस्ती की थी. दोस्ती के कई दिनों बाद हम लोगों शादी कर ली. 

महिला ने बताया कि" लेकिन मुझे अंदाजा नहीं था कि मेरे साथ धोखा किया जा रहा है. महिला ने आरोप लगाया कि उसने अक्टूबर और नवंबर 2023 के बीच फिरोज को 6.5 लाख रुपये दिए, कीमती चीजें दी लेकिन उसे बिल्कुल भी ये अंदाजा नहीं था कि उसे धोखा दिया जा रहा है.

पुलिस ने जब महिला की शिकायत पर जांच शुरू की तो पता चला कि फिरोज ने इसी तरह कथित रूप से कई महिलाओं को धोखा दिया है. पुलिस के मुताबिक, फिरोज 2015 से विधवा महिलाओं को अपने जाल में फंसा कर धोखेबाजी कर रहा है. फिरोज विधवा महिलाओं के साथ प्यार का जूठा नाटक कर उनसे पैसा लूटता है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement