Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गिरफ्तार होते ही पपलप्रीत ने बता दी अमृतपाल की 'लोकेशन', समझिए कहां फंस रहा है मामला

Amritpal Singh: अमृतपाल सिंह के करीबी पपलप्रीत सिंह को गिरफ्तार किए जाने के बाद पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू कर दी है.

गिरफ्तार होते ही पपलप्रीत ने बता दी अमृतपाल की 'लोकेशन', समझिए कहां फंस रहा है मामला

Amritpal Singh and Papalpreet

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह 18 मार्च से फरार है. अब उसका दाहिना हाथ कहे जाने वाले पपलप्रीत सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शुरुआती पूछताछ में उसने अमृतपाल सिंह के बारे में कुछ खास जानकारी दी है. पपलप्रीत ने पूरी कहानी बताई है कि कैसे ये दोनों इतने दिनों तक छिपते रहे और कोई पकड़ नहीं पाया. पुलिस हर संभव कोशिश में लगी है कि अमृतपाल सिंह का पता मिल सके जिससे जल्द से जल्द उसको भी गिरफ्तार किया जा सके. सोमवार को पुलिस ने पपलप्रीत को अमृतसर का काठू नांगल इलाके से पकड़ा.

पपलप्रीत सिंह पर NSA के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया है कि वह छह अन्य मामलों में वॉन्टेड चल रहा था. पपलप्रीत ने यह भी बताया है कि हाल में अमृतपाल सिंह के जो वीडियो सामने आए थे वह उसी ने रिकॉर्ड किए थे. पपलप्रीत का कहना है कि कुछ दिन पहले ही वह अमृतपाल सिंह से अलग हो गया था. अब पुलिस अलर्ट पर है और अमृतपाल की छानबीन तेज कर दी गई है.

यह भी पढ़ें- अनशन के लिए तैयार सचिन पायलट, कांग्रेस ने भी दे डाली चेतावनी, आज हो जाएगा फैसला?

कहां है अमृतपाल सिंह?
पपलप्रीत ने यह तो माना है कि वह अमृतपाल सिंह के साथ था लेकिन उसका कहना है कि उसे यह नहीं पता कि अब अमृतपाल कहां है. हालांकि, उसे इतना भरोसा जरूर है कि अमृतपाल पंजाब में ही है. सूत्रों के मुताबिक, पपलप्रीत ने बताया है कि वह अमृतपाल के साथ हरियाणा, पटिलाया, दिल्ली और पीलीभीत तक बस से गया था. हालांकि, दोनों वहीं से लौट आए.

यह भी पढ़ें- दिल्ली में सिगरेट, गुटखा और पान मसाला से नहीं हटेगा बैन, HC ने अधिसूचना को रखा बरकरार

अमृतपाल के बारे में पपलप्रीत का कहना है कि उसके पास कोई फोन नंबर नहीं है. वह अमृतपाल को पकड़ने में सहयोग करने को भी तैयार है. उसने बताया है कि पिछले हफ्ते की छापेमारी के बाद अमृतपाल और वह अलग हो गए थे. पपलप्रीत ने स्वीकार किया है कि वह पटियाला की बलबीर कौर और शाहबाद की बलजीत कौर के संपर्क में था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement