Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Passport बनवाने जा रहे हैं तो जरा ठहर जाइए, 5 दिन तक बंद रहेगा पोर्टल, जानिए वजह

इस संबंध में पासपोर्ट सेवा पोर्टल की तरफ से जानकारी दी गई है. इसको लेकर पोर्टल ने कहा है कि तकनीकी रखरखाव की वजह से पोर्टल अगले 5 दिनों तक बंद रहेगा.

Latest News
Passport बनवाने जा रहे हैं तो जरा ठहर जाइए, 5 दिन तक बंद रहेगा पोर्टल, जानिए वजह

mPassport Seva

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पासपोर्ट के लिए अप्लाई करने वालों को लेकर एक बड़ी खबर आई है. दरअसल ऑनलाइन पासपोर्ट पोर्टल पर आगामी 5 दिनों तक कोई काम नहीं होगा. इस दौरान पासपोर्ट का पूरी तरह से ठप्प रहेगा. इस संबंध में पासपोर्ट सेवा पोर्टल की तरफ से जानकारी दी गई है. इसको लेकर पोर्टल ने कहा है कि तकनीकी रखरखाव की वजह से पोर्टल अगले 5 दिनों तक बंद रहेगा.

जानिए कब तक रहेगा बंद
इसका काम 29 अगस्त की रात्री के 8 बजे से लेकर 2 सितंबर की सुबह 6 बजे तक पूरी तरह से ठप्प रहेगा. इस दौरान न तो कोई आवेदन दिए जा सकते हैं और न ही अपॉइंटमेंट्स को बुक किया जा सकता है. हालांकि इसको लेकर पहले ही पोर्टल की तरफ से सूचना उपलब्ध करा दी गई है ताकि जरूरतमंद को ज्यादा मुश्किलों का सामना न करना पड़े. लेकिन माना जा रहा है कि इन पांच दिनों आम आम लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement