Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PCS ज्योति मौर्य ने मनीष दुबे से कर ली है शादी? अब आलोक मौर्य के सामने ही होगी पूछताछ

PCS Jyoti Maurya: आलोक मौर्य ने आरोप लगाए थे कि ज्योति मौर्य और मनीष दुबे ने शादी कर ली है. इस बारे में अब दोनों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ होगी.

PCS ज्योति मौर्य ने मनीष दुबे से कर ली है शादी? अब आलोक मौर्य के सामने ही होगी पूछताछ

Manish Dubey, Jyoti Maurya and Alok Maurya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश की पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य खूब चर्चा में बनी हुई हैं. उनसे अफेयर के चक्कर में होम गार्ड कमांडेंट मनीष दुबे सस्पेंड किए जा चुके हैं. ज्योति के पति आलोक मौर्य ने कई गंभीर आरोप लगाए थे. अब जांच कमेटी आलोक मौर्य और ज्योति मौर्य को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी. यह भी पूछा जाएगा कि क्या ज्योति मौर्य और मनीष दुबे ने शादी कर ली है. आलोक मौर्य ने पैसों के लेनदेन से जुड़े कुछ कागज भी जारी किए थे. इन लेनदेन के बारे में भी ज्योति मौर्य से पूछताछ की जाएगी ताकि सभी आरोपों की सच्चाई सामने आ सके.

आलोक मौर्य ने आरोप लगाए हैं कि ज्योति ने मनीष दुबे से शादी कर ली है. आलोक का दावा है कि दोनों का एक-दूसरे को वरमाला पहनाने का फोटो भी वायरल हुआ था. हालांकि, अभी तक यह तय नहीं है कि फोटो असली है या नकली. जांच कमेटी का कहना है कि पहले पति या पत्नी से तलाक लिए बिना दूसरी शादी करना कर्मचारी आचरण नियमावली का उल्लंघन है. ऐसे में अगर ज्योति मौर्य और मनीष दुबे को दोषी पाया जाता है तो दोनों की नौकरी जा सकती है. साथ ही, 7 साल की सजा का भी प्रावधान है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में नाबालिग बच्ची को भट्टी में जलाया, फैमिली बोली- मारने से पहले किया रेप

पैसों के लेनदेन का भी है आरोप
ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य ने नियुक्ति विभाग को भेजी अपनी शिकायत में अवैध लेनदेन का जिक्र करते हुए कहा है कि उनकी पत्नी ने अपनी नौकरी के दौरान कई लोगों से पैसे लिए हैं. नियुक्ति विभाग ने भी जांच के आदेश दिए हैं. इस मामले की जांच प्रयागराज के कमिश्नर विजय विश्वास पंत के हवाले है. इसकी जांच के लिए 3 सदस्यीय जांच कमेटी बनाई गई है. इसी क्रम में अब दोनों का आमना-सामना करवाकर पूछताछ की जाएगी.

यह भी पढ़ें- 'बेटा हुआ है, चल दारू पिला', पार्टी देने से किया इनकार तो पीट-पीटकर ले ली जान

बता दें कि आलोक मौर्य की ओर से आरोप लगाए जाने के बाद ज्योति मौर्य ने भी दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज करवाया था. ज्योति के पिता ने भी दावा किया था कि आलोक ने खुद को अधिकारी बताकर ज्योति से शादी की थी जबकि वह चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी है. इसी मामले में नाम सामने आने के बाद मनीष दुबे के खिलाफ भी जांच की गई थी और उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement