Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अश्लील गाने और Meme बनाने वालों के खिलाफ एक्शन लेंगी ज्योति मौर्य, दी खुली चेतावनी

Jyoti Maurya Case Update: उत्तर प्रदेश की अधिकारी ज्योति मौर्य ने कहा है कि उनके खिलाफ अश्लील गाने और Memes बनाने वालों के खिलाफ वह एक्शन लेंगी.

अश्लील गाने और Meme बनाने वालों के खिलाफ एक्शन लेंगी ज्योति मौर्य, दी खुली चेतावनी

PCS Jyoti Maurya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अपने अफेयर की वजह से चर्चा में आई पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य अब उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई के मूड में हैं जो उनका मजाक उड़ाते हैं. पति से विवाद और एक अधिकारी से अफेयर की वजह से ज्योति मौर्य के बारे में तरह-तरह की चर्चाएं हुईं. उनके ऊपर कई तरह के पोस्ट किए गए, Meme बनाए गए और भोजपुरी में गाने तक बनाए गए. अब ज्योति मौर्य का कहना है कि वह इन लोगों की पहचान कर रही हैं और इनके खिलाफ एक्शन लेंगी. हाल ही में होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे को सस्पेंड किया जा चुका है. इन्हीं मनीष दुबे से ज्योति मौर्य से अफेयर का आरोप है.

ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य का विवाद अब अदालत तक पहुंच गया है. इसी बीच मनीष दुबे को सस्पेंड किया जा चुका है. अब अपने खिलाफ आपत्तिजनक सोशल मीडिया पोस्ट, वल्गर Memes और अश्लील गानों पर ज्योति मौर्य ने कहा है कि वह इन लोगों के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी. ज्योति मौर्य का कहना है कि इनके जरिए उनका चरित्र हनन करने की कोशिश की जा रही है. यह सब तब शुरू हुआ था जब ज्योति के पति का वीडियो सामने आया था जिसमें ज्योति पर आरोप लगाते हुए रो रहे थे और कह रहे थे कि ज्योति ने अधिकारी बनने के बाद उन्हें छोड़ दिया.

यह भी पढ़ें- बृजभूषण शरण सिंह को मिल गई अंतरिम जमानत, यौन उत्पीड़न केस में मिली राहत

सस्पेंड हो गए हैं मनीष दुबे
आलोक मौर्य ने कुछ वॉट्सऐप चैट सार्वजनिक की थी और दावा किया था कि ज्योति मौर्य का अफेयर मनीष दुबे से चल रहा है. इस मामले में प्रारंभिक जांच के बाद होमगार्ड विभाग ने मनीष दुबे को सस्पेंड कर दिया. अब आलोक और ज्योति तलाक चाहते हैं और यह मामला फैमिली कोर्ट में पहुंच गया है. आलोक ने आरोप लगाए थे कि ज्योति और मनीष ने मिलकर उनकी हत्या का षड्यंत्र भी रचा था.

यह भी पढ़ें- 2024 में NDA बनाम 'INDIA', विपक्षी दलों ने बनाया नया अलायन्स

यूपी की पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य ने आलोक के सभी आरोपों को खारिज करते हुए शिकायत दर्ज करवाई थी. ज्योति ने अपनी शिकायत में कहा था कि उनके पति आलोक मौर्य और उनके परिवार के लोग उन्हें प्रताड़ित करते थे और पैसे मांगते थे. बाद में ज्योति मौर्य के पिता ने आरोप लगाए थे कि आलोक ने शादी के समय खुद को वीडीओ बताया था जबकि वह असल में चतुर्थ श्रेणी का सफाईकर्मी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement