Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi Brother Accident: प्रहलाद मोदी की कार का मैसुरु में एक्सीडेंट, बेटे-बहू समेत 5 घायल

Prahlad Modi Accident: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद के साथ उनका बेटा, बहू और पोता भी हादसे में घायल हुए हैं. किसी को गंभीर चोट नहीं है.

PM Modi Brother Accident: प्रहलाद मोदी की कार का मैसुरु में एक्सीडेंट, बेटे-बहू समेत 5 घायल

Pm Modi Brother car Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के भाई प्रहलाद मोदी की कार का कर्नाटक में मंगलवार दोपहर एक्सीडेंट हो गया. कार में प्रहलाद मोदी (Prahlad Modi) समेत 5 लोग सवार थे, जिनमें उनका बेटा मेहुल मोदी (Mehul Modi), बहू जिनाल मोदी (Jinal Modi) और पोता महार्थ (Maharth Modi) भी शामिल हैं. सभी लोग घायल हो गए हैं. एक्सीडेंट में कार की ड्राइवर साइड वाले हिस्से में बेहद नुकसान हुआ है. सभी घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. किसी की भी हालत गंभीर नहीं है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, एक्सीडेंट कर्नाटक (Karnataka) के मैसुरु (Mysuru) तालुका में कडाकोला (Kadakola) के करीब उस समय हुआ, जब तेज गति से जा रही कार के ड्राइवर ने अचानक सड़क पर सामने आ गए एक व्यक्ति को बचाने के लिए स्टेयरिंग मोड़ दिया. इससे कार तेज गति से सड़क के डिवाइडर से जा टकराई.

    बांदीपुर जा रहे थे परिवार के साथ

    दुर्घटना के समय प्रहलाद मोदी कार में परिवार के साथ मैसूरु से बांदीपुर (Bandipur) जा रहे थे. कार को ड्राइवर सत्यनारायण चला रहा था. इसी दौरान अचानक यह हादसा हो गया. सभी घायलों को नजदीक ही मौजूद जेएसएस हॉस्पिटल में भर्ती कराया. हॉस्पिटल की चीफ मेडिकल ऑफिसर डॉ. मधु ने मीडिया से बातचीत में बताया कि सभी लोग खतरे से पूरी तरह बाहर हैं. किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है. 

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement