Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को किया फोन, पूछा सेहत का हाल, रैली में बिगड़ी थी तबीयत

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की तबीयत कठुआ जिले में एक रैली को संबोधित करने के दौरान बिगड़ गई. पीएम मोदी ने उन्हें फोन करके उनका हाल जाना है.

Latest News
PM Modi ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को किया फोन, पूछा सेहत का हाल, रैली में बिगड़ी थी तबीयत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से फोन पर बात करके उनकी तबीयत के बारे में बात की. कांग्रेस अध्यक्ष की तबीयत रविवार को कठुआ में रैली को संबोधित करते समय बिगड़ गई थी. खड़गे जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिला  के जसरोटा क्षेत्र में रैली को संबोधित कर रहे थे. तभी उनकी तबीयत बिगड़ी. कांग्रेस पार्टी के अन्य नेताओं ने हाथ पकड़कर उन्हें संभाला था. 

खड़गे ने कुछ आराम के बाद फिर से भाषण शुरू किया. उन्होंने कहा कि हम जम्मू-कश्मीर का राज्य का दर्जा वापस दिलाएंगे. हम नहीं छोड़ेंगे. मैं 83 साल का हूं, आपके हक के लिए लड़ूंगा.

बेटे ने पोस्ट कर बताई तबीयत बिगड़ने की वजह
कर्नाटक सरकार में मंत्री और खड़गे के बेटे प्रियांक ने ट्विटर पर लिखा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को जम्मू एवं कश्मीर के जसरोटा में एक जनसभा को संबोधित करते समय थोड़ी अस्वस्थता महसूस हुई. उनकी मेडिकल टीम ने उनकी जांच की है और थोड़े कम ब्लड प्रेशर के अलावा उनकी हालत ठीक है. उनका संकल्प और लोगों की सद्भावना उन्हें मजबूत बनाए रखती है.


यह भी पढ़ें - कठुआ में बिगड़ी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की तबीयत, पार्टी नेताओं ने हाथ पकड़कर संभाला, बोले-इतनी जल्दी नहीं मरूंगा


 

जम्मू-कश्मीर चुनाव
आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर चुनाव के तीसरे चरण के लिए प्रचार रविवार को समाप्त हो गया. मतदान 1 अक्टूबर को होगा. परिणाम 8 अक्टूबर को आएंगे. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement