Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi 400 Seats: मध्य प्रदेश में पीएम मोदी ने बताया कैसे आएंगी NDA की 400+ सीटें

PM Modi In MP: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी और पीएम मोदी खुद भी चुनावी मोड में आ गए हैं. मध्य प्रदेश के झाबुआ में उन्होंने संसद के बाद चुनावी सभा में भी 400+ का नारा दिया है.

Latest News
PM Modi 400 Seats: मध्य प्रदेश में पीएम मोदी ने बताया कैसे आएंगी NDA की 400+ सीटें

PM Narendra Modi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन (NDA) के लिए 400 प्लस का टारगेट खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने सेट किया है. लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Electin 2024) में अब ढाई महीने का ही वक्त बचा है. बजट सत्र में अपने भाषण के दौरान भी पीएम मोदी ने बीजेपी के पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापस आने का दावा किया था. झाबुआ की रैली में पीएम ने खुद बता दिया है कि 400+ का यह जादुई आंकड़ा इस बार एनडीए गठबंधन कैसे हासिल कर सकती है. पीएम ने कहा कि मध्य प्रदेश ने विधानसभा चुनावों के बाद ही देश का मूड सबको बता दिया है.

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अब बहुत कम वक्त बचा है. बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता जमीन पर चुनावी तैयारियों में व्यस्त हैं. दूसरी पीएम नरेंद्र मोदी ने इस बार बीजेपी के लिए ऐतिहासिक लक्ष्य तय किया है. झाबुआ में उन्होंने कहा कि अब तो विपक्षी नेता भी मान रहे हैं कि हम 400+ सीटें लेकर आ रहे हैं. पीएम ने जनता से कहा कि मैं आपको बताता हूं कि यह कैसे होने वाला है. BJP अकेले ही 370 से ज्यादा सीटें जीतकर आएगी और हम ये वाकई में करने वाले हैं.

यह भी पढे़ं: Farmer Protest: किसानों के लिए अभेद्य किला बना रही सरकार, कैसे करेंगे मार्च?

2024 में कांग्रेस का होगा सूपड़ा साफ
पीएम नरेंद्र मोदी ने इस दौरान कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के भ्रष्टाचार और परिवारवाद को जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है. विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की प्रदेश से कांग्रेस की छुट्टी हुई थी और अब लोकसभा चुनाव के बाद तो उनका सूपड़ा साफ होने वाला है. प्रदेश की जनता ने कांग्रेस के काला शासन के दौर के बाद अब डबल इंजन के सरकार की तरक्की का दौर देखा है.  

यह भी पढ़ें: Punjab: पुरानी दोस्ती में पड़ी गांठ, अब नहीं होगा BJP-अकाली दल का गठबंधन  

'तरक्की की राह पर दौड़ रहा है देश'
पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी के राज में मध्य प्रदेश की भरपूर तरक्की हुई है. कांग्रेस के शासनकाल में यहां पर भ्रष्टाचार का बोलबाला था. मध्य प्रदेश देश का सबसे बीमारू राज्य बन गया था. प्रदेश के युवाओं को अब वह काला दौर याद भी नहीं होगा. आज प्रदेश और देश दोनों तरक्की की राह पर दौड़ रहे हैं. 2024 में भी जनता का हमें भरपूर आशीर्वाद मिलेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement