Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi की चाय पर चर्चा में शामिल हुए राहुल गांधी, जानें दोनों के बीच क्या बात हुई

PM Modi Rahul Gandhi Meeting: संसद के बजट सत्र के आखिरी दिन शुक्रवार को चाय पार्टी पर सभी दलों के सांसदों को बुलाया गया था. इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी और नेता विपक्ष राहुल गांधी की मुलाकात हुई.

Latest News
PM Modi की चाय पर चर्चा में शामिल हुए राहुल गांधी, जानें दोनों के बीच क्या बात हुई

PM Modi और राहुल गांधी की हुई मुलाकात

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

लोकसभा में संसद सत्र स्थगित होने के बाद शुक्रवार को एक अनौपचारिक टी पार्टी आयोजित की गई थी. इसमें एनडीए (NDA) के साथ विपक्षी गलों के सांसद भी शामिल हुए. पीएम नरेंद्र मोदी और नेता विपक्ष राहुल गांधी की इस दौरान मुलाकात हुई. संसद का बजट सत्र 12 अगस्त तक चलने वाला था, लेकिन शुक्रवार को सदन की कार्रवाई अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई. सत्र समाप्त होने के बाद यह औपचारिक बैठक बुलाई गई थी. 

राहुल गांधी ने यूक्रेन संकट पर पूछे सवाल 
चाय मीटिंग के दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की. बताया जा रहा है कि दोनों शीर्ष नेताओं के बीच अच्छे माहौल में बातचीत होती देखी गई थी. इस दौरान लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की और उनसे यूक्रेन संकट पर सवाल पूछे. रक्षा मंत्री ने कहा कि भारत पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए है. 


यह भी पढ़ें: PM मोदी ने नीरज चोपड़ा को लगाया फोन, बोले- मन से गोल्ड निकाल दीजिए, आप तो...


चाय पर आए सांसदों का शुक्रिया अदा करते हुए स्पीकर ओम बिरला ने सभी दलों के सांसदों का आभार जताया. उन्होंने सदन की कार्रवाई को चलाने के लिए विपक्षी सांसदों का आभार जताते हुए कहा कि इस सत्र में 15 बैठकें हुईं और सदन की प्रोडेक्टिविटी 136 घंटे रही है.

बैठक में शामिल हुए कई दलों के नेता 
चाय बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों के कई नेता शामिल हुए. लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के साथ कांग्रेस नेता और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी, डीएमके सांसद कनिमोझी भी शामिल हुए. इसके अलावा, केंद्रीय मंत्री और एनडीए के सहयोगी चिराग पासवान, नागरिक उड्डयन मंत्री और टीडीपी सांसद राम मोहन नायडू, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृहमंत्री अमित शाह समेत कई और सांसद शामिल हुए. इस दौरान सभी सदन के अंदर के विरोध और तल्खियों को भुलाकर आपस में हंसते-मुस्कुराते नजर आए.


यह भी पढ़ें: जगदीप धनखड़ के खिलाफ विपक्ष ला सकता है महाभियोग प्रस्ताव, मल्लिकार्जुन खरगे ने की शिकायत


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement