Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Kisan Nidh Yojana: इंतजार खत्म, PM Modi आज जारी करेंगे 18वीं किस्त

प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के तहत आज सभी किसनों के खातों में 2 हजार रुपये आएंगे. आज पीएम मोदी इस योजना की 18वीं किस्त जारी करेंगे.

Latest News
PM Kisan Nidh Yojana: इंतजार खत्म, PM Modi आज जारी करेंगे 18वीं किस्त
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के किसानों के लिए आज बहुत बड़ा दिन है. आज नवरात्रि का तीसरा दिन है, इसी के साथ आज किसानों के खाते में पैसे आने वाले हैं. आज पीएम मोदी प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की 18वीं किस्त जारी करने जा रहे हैं. ये पैसे डीबीटी के माध्यम से पात्र किसानों के बैंक खाते में भेजे जाएंगे. इसके लिए पीएण मोदी महाराष्ट्र के वाशिम जाएंगे, जहां एक कार्यक्रम में किस्त जारी होने के अलावा पीएम मोदी किसानों से संवाद भी करेंगे.

लिस्ट में अपना नाम करें चेक 
सबसे पहले पीएम किसान की ऑफिशियल वेबसाइट pmkisan.gov.in पर जाएं. इसके बाद होमपेज पर दिख रहे नो योर स्टेटस, पर क्लिक करें.अपना रजिस्ट्रेशन नंबर डालें और स्क्रीन पर दिख रहे कैप्चा कोड को भरे. इसके बाद डिटेल्स पर जाकर क्लिक करें, आपको स्क्रीन पर स्टेटस दिखाई देगा.


ये भी पढ़ें-Mumbai Metro News: मुंबई की पहली अंडरग्राउंड मेट्रो को हरी झंडी दिखाएंगे PM Modi, जानें कितना होगा किराया  


 

आवेदन प्रक्रिया
पीएम किसान सम्मान निधि योजना में आवेदन करने के लिए आप पीएम किसान पोर्टल https://pmkisan.gov.in/ पर जाएं, इसके बाद आप यहां पर आवेदन कर सकते हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement