Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पीएम मोदी 21 सितंबर को पहुंचेंगे यूएस, Donald Trump ने किया था मीटिंग का दावा, अब विदेश मंत्रालय ने बताया किससे मिलेंगे

PM Modi US Visit: आने वाले 21 सितंबर से पीएम मोदी यूएस के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह बाइडेन से मुलाकात करेंगे. पीएम मोदी के पूरे कार्यक्रम को लेकर विदेश मंत्रालय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी हैं.

Latest News
पीएम मोदी 21 सितंबर को पहुंचेंगे यूएस, Donald Trump ने किया था मीटिंग का दावा, अब विदेश मंत्रालय ने बताया किससे मिलेंगे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

PM Modi US Visit: PM Modi आने वाले 21 सितंबर से यूएस के दौरे पर रहेंगे. इस यात्रा के दौरान पीएम मोदी कहां-कहां जाएंगे, किससे मुलाकात करेंगे इस सब के बारें में विदेश में मंत्रालय ने जानकारी दी है. विदेश मंत्रालय ने ये भी बताया है कि यात्रा के दौरान, प्रधानमंत्री विलमिंगटन, डेलावेयर में चौथे क्वाड नेताओं के शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे.

विदेश मंत्रालय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि संयुक्त राष्ट्र महासभा में प्रधानमंत्री मोदी की स्पीच भी होगी. भारत के विदेश सचिव विक्रम मिसरी जानकारी साझा करते हुए बताया कि 'प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्रपति जो बाइडन से भी मुलाकात करेंगे. इस मुलाकात के दौरान भारत और संयुक्त राज्य अमेरिका के बीच व्यापक वैश्विक रणनीतिक साझेदारी की समीक्षा करने का भी मौका मिलेगा.' 

हालांकि अभी तक विदेश मंत्रालय द्वारा इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि पीएम मोदी अमेरिका यात्रा के दौरान राष्ट्रपति उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात करेंगे या नहीं. दूसरी तरफ विदेश मंत्रालय ने इस बात की जानकारी दी है कि 23 सितंबर को, प्रधानमंत्री न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा में ‘भविष्य का शिखर सम्मेलन’ को संबोधित करेंगे. 

वहीं पीएम मोदी न्यूयॉर्क में 23 सितंबर को, प्रधानमंत्री न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा में ‘भविष्य का शिखर सम्मेलन’ को संबोधित करेंगे. खबर ये भी हैं कि अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन के साथ क्वाड समिट में शिरकत करने के अलावा पीएम मोदी न्यूयॉर्क में ही नेपाली समकक्ष केपी शर्मा ओली से भी मुलाकात कर सकते हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement