Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर बोले पीएम मोदी, कांग्रेसियों ने अब तक मुझे 91 बार गाली दी

Narendra Modi Speech Today: कर्नाटक में चुनाव प्रचार करने पहुंचे पीएम मोदी ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस ने अभी तक उन्हें 91 बार गालियां दी हैं.

मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर बोले पीएम मोदी, कांग्रेसियों ने अब तक मुझे 91 बार गाली दी

Narendra Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित बयान दिया था. खुद को 'जहरीला सांप' बताने पर पीएम मोदी ने खड़गे और कांग्रेस पर पलटवार किया है. कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी का प्रचार करने पहुंचे पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और उसके नेता अभी तक उन्हें 91 बार गाली दे चुके हैं. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अगर ये लोग इतनी मेहनत गुड गवर्नेंस के लिए करते तो आज इतनी दयनीय स्थिति नहीं होती.

'जहरीला सांप' वाले बयान पर विवाद खड़ा होने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शुक्रवार को ही माफी मांगी थी. उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि वह बयान व्यक्तिगत रूप से पीएम मोदी के लिए नहीं बल्कि, संघ और बीजेपी की विचारधारा के लिए था जो कि काफी जहरीली है. हालांकि, बीजेपी ने इस मुद्दे को जमकर उठाया है और अब खुद पीएम मोदी ने भी इसे चुनावी रैली में उछाल दिया है.

यह भी पढ़ें- पहलवानों से मिलने जंतर-मंतर पहुंचीं प्रियंका गांधी ने पूछा- बृजभूषण को क्यों बचा रही सरकार?

'नफरत करती है कांग्रेस'
चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'कांग्रेस हर उस व्यक्ति से नफरत करती है जो सामान्य मानव की बात करता है, जो उनके भ्रष्टाचार को सामने लाता है, जो उनकी स्वार्थ भरी राजनीति पर प्रहार करता है. इस चुनाव में भी कांग्रेस ने फिर से मुझे गालियां देने का काम शुरू कर दिया है. अब तक मुझे कांग्रेस के लोगों ने 91 बार अलग-अलग गालियां दी हैं. इन गालियों के शब्दकोष में टाइम खराब करने की बजाए अगर कांग्रेस ने इतनी मेहनत गुड गवर्नेंस में की होती तो इनकी इतनी दयनीय स्थिति नहीं होती.'

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी से लेकर अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी तक, आज कोर्ट में कई अहम मामलों की सुनवाई

कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'जब तक कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार रही उसने गरीबों के घर बनाने की रफ़्तार धीमी कर दी. डबल इंजन की सरकार बनने के बाद कर्नाटक में गरीबों को 9 लाख के आसपास पक्के घर मिलना तय हुआ. बीजेपी ने बीदर में करीब 30 हजार घर बनाए हैं यानी बीदर की 30 हजार बहनों को हमने 'लखपति दीदी' बनाया है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement