Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Bhajan: राम भजन सुनकर भावुक हुए पीएम मोदी का पोस्ट वायरल, 'आंखों में आंसू और मन में भाव आ जाते हैं'

PM Modi Shares Ram Bhajan: अयोध्या में राम लाल के प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले रोज पीएम नरेंद्र मोदी अलग अलग कलाकारों के गाए राम भजन शेयर कर रहे हैं. शनिवार को उन्होंने यूट्यूबर स्वस्ति के राम आएंगे भजन शेयर किया. 

Latest News
Ram Bhajan: राम भजन सुनकर भावुक हुए पीएम मोदी का पोस्ट वायरल, 'आंखों में आंसू और मन में भाव आ जाते हैं'

PM Modi Ram Bhajan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले पूरे देश को 'राममय' बनाने के लिए कई सारे कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं. प्राण प्रतिष्ठा के इस आयोजन को ऐतिहासिक बनाने के लिए कला, संस्कृति, संपर्क व संवाद के जरिए घर-घर तक पहुंचाया जा रहा है.  पीएम मोदी पिछले कुछ दिनों से रोज 'एक्स' पर अलग-अलग कलाकारों के गाए राम भेजन शेयर कर रहे हैं. शनिवार की सुबह भी उन्होंने सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट राम भजन का ही किया है. इस बार उन्होंने स्वस्ति मेहुल के गाए गीत को शेयर करते हुए लिखा कि इस भजन को सुनकर आंखों में आंसू आ जाते हैं और मन भावों से भर जाता है. बीजेपी के दूसरे नेता और मंत्री भी सोशल मीडिया पर इन दिनों राम से जुड़े पोस्ट कर रहे हैं. 

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए तैयारियां अपने अंतिम चरण में हैं. 30 दिसंबर को स्टेशन और एयरपोर्ट का भी उद्घाटन किया गया है. वहीं आम लोगों से अपील की गई गई है कि वह 22 दिसंबर को अयोध्या न आएं बल्कि बाद में आकर राम लला के दर्शन करें. पीएम मोदी के स्वस्ति के गाए राम भजन, राम आएंगे, माता सीता आएंगी को सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद दूसरे अकाउंट से भी शेयर किया जा रहा है. यूट्यूब पर इस भजन के व्यूज अब 10 मिलियन से भी ज्यादा है. 

यह भी पढ़ें: 'सूर्य नमस्कार' करने की तैयारी में आदित्य-L1, इतिहास रचेगा ISRO

कई कलाकारों के गीत कर चुके हैं पीएम मोदी शेयर 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब तक कई कलाकारों के गाए भक्ति गीत शेयर किए हैं. शुक्रवार को उन्होंने स्वाति मिश्रा का गाया गीत मेरे घर राम आएंगे शेयर किया था. जुबिन नौटियाल और मनोज मुंतशिर का गाया राम भजन भी पीएम मोदी ने शेयर किया था. उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी ने भी पीएम मोदी का ट्वीट रीट्वीट किया है. शुक्रवार को एविएशन मिनिस्टर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राम मंदिर के प्रवेश द्वार पर लगी भव्य मूर्तियों की तस्वीरें शेयर की थीं. इस वक्त संघ और बीजेपी पूरे देश में इस आयोजन को यादगार बनाने में जुटे हैं.

22 जनवरी को देश भर में होंगे अहम कार्यक्रम 
22 जनवरी को देश भर मेंकई भक्ति कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं.  मोहल्ले और गांगव-नुक्कड़ तक अलग-अलग आयोजन की जिम्मेदारी बीजेपी, आरएसएस और वीएचपी के कार्यकर्ताओं ने उठाई है. राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का लाइव प्रसारण लोग एलईडी पर देख सकेंगे. इसेक अळावा मंदिरों और धार्मिक स्थलों पर सुंदर कांड और हनुमान चालीसा का पाठ होगा और कीर्तन आयोजित किया जाएगा. देश भर में लोगों से घरों में दीप जलाने की अपील भी की गई है.

यह भी पढ़ें: बंगाल राशन घोटाले में ईडी का बड़ा एक्शन, टीएमसी नेता अरेस्ट   

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement