Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मुझे पता है RG Kar में CPM और BJP ने तोड़फोड़ की'... डॉक्टर रेप और हत्या केस में अब सियासी वार-पलटवार

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर की हत्या के बाद सबूतों को मिटाने के लिए अस्पताल परिसर में तोड़फोड़ की गई. इस तोड़फोड़ का जिम्मेदार सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा और सीपीएम को बताया है.

Latest News
'मुझे पता है RG Kar में CPM और BJP ने तोड़फोड़ की'... डॉक्टर रेप और हत्या क�ेस में अब सियासी वार-पलटवार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में पोस्ट ग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या मामले (Kolkata Doctor rape and murder case) में अब राजनीतिक बयानबाजी तेज होती जा रही है. एक तरफ भाजपा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग कर डाली हौ तो दूसरी तरफ ममता सरकार सीपीएम और भाजपा पर अस्पताल में तोड़फोड़ का जिम्मेदार ठहरा रही है.    

'वीडियो में दिख रही है तोड़फोड़ की सच्चाई'
बीते बुधवार को अस्पताल परिसर में लोगों ने तोड़फोड़ की गई.  इस पर कई गिरफ्तारियां भी हुईं. अस्पताल में हुई तोड़फोड़ पर कलकत्ता हाईकोर्ट ने सख्त टिप्पणी की थी. अस्पताल में हुई तोड़फोड़ पर सीएम ममता बनर्जी ने आरोपी लगाया है कि मुझे पता है कि आरजी कर में जाकर CPM और भाजपा ने तोड़फोड़ की...रात में 12-1 बजे वे गए, वीडियो में दिख रहा है कि CPM ने DYFI का झंडा लिया है और भाजपा ने राष्ट्रीय झंडा लिया है.'

ममता ने दागे सवाल पर सवाल, देखें वीडियो
पत्रकारों से बात करते हुए ममता ने आगे कहा, 'राष्ट्रीय ध्वज हर जगह इस्तेमाल नहीं किया जाता, उसका एक कोड होता है, इन्होंने उसका गलत इस्तेमाल किया है, उन्हें सजा मिलनी चाहिए. मणिपुर में जब घटना हुई थी तब BJP और CPM ने कितनी टीमें भेजी थी? हाथरस, उन्नाव में कितनी टीमें भेजी थी? मुझे चाहे जो बोल लें मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा, मैं जब तक रहूंगी लोगों के लिए काम करूंगी. CPM और भाजपा मुझे धमकी न दें, हम बिना चुनाव लड़े नहीं आए हैं..."

 

 

'भाजपा को हमेशा पड़ती है अनुमति की जरूरत'
ममता के बयान के बाद भाजपा का भी बयाना आया है. पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री सुकांता मजूमदार ने कहा कि हमने TMC के पुलिस को कहा है कि हमारे रहते वे किसी महिला को गिरफ्तार नहीं करेंगे, हम किसी महिला पर आंच नहीं आने देंगे... महिलाओं के ऊपर अत्याचार बंद होना चाहिए. ममता बनर्जी को रैली के लिए अनुमति की जरूरत नहीं है लेकिन जब भाजपा कुछ करने जाती है तब अनुमति की जरूरत होती है, भाजपा के लिए ही सारे नियम है. भाजपा अध्यक्ष ने पुलिस कमिश्नर विनीत कुमार गोयल के इस्तीफे की मांग भी की.  


यह भी पढ़ें - कोलकाता रेप-मर्डर केस में CM ममता बनर्जी का विरोध प्रदर्शन, आरोपियों को फांसी देने की मांग


 

देशभर में विरोध-प्रदर्शन जारी
आरजी कर मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर के साथ हुई इस विभत्स घटना पर देशभर में रोष है. देश भर के छात्र और डॉक्टर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. पूरा देश मामले में न्याय की मांग कर रहा है. हालांकि, इस केस में सबूतों को मिटाने की भी तैयारी की गई है. बीते दिनों अस्पताल प्रशासन में तोड़फोड़ भी देखने को मिली, जिस पर महिला आयोग ने रोक लगा दी थी. बाद में हाईकोर्ट भी एक्शन में आया था. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement