Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prajwal Revanna Case: प्रज्वल रेवन्ना 6 दिन की पुलिस हिरासत में, अब मोबाइल की तलाश में जुटी SIT

Prajwal Revanna Case: अश्लील वीडियो और यौन शोषण मामले में जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना को कोर्ट ने एसआईटी को 6 दिनों की कस्टडी सौंपी है. रेवन्ना पर कई महिलाओं ने रेप और उत्पीड़न का आरोप लगाया है. 

Latest News
Prajwal Revanna Case: प्रज्वल रेवन्ना 6 दिन की पुलिस हिरासत में, अब मोबाइल की तलाश में जुटी SIT

6 दिनों के लिए SIT कस्टडी में भेजे गए प्रज्वल रेवन्ना 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के भारत लौटते ही मुश्किलें बढ़ गई हैं. उन्होंने वीडियो मैसेज जारी कर 31 मई को भारत लौटने की बात कही थी. उन्हें एसआईटी ने एयरपोर्ट से ही गिरफ्तार कर लिया और मेडिकल के बाद कोर्ट में पेश किया था. कोर्ट ने 6 दिनों की रिमांड पर भेज दिया है. रेवन्ना हासन से सांसद हैं और इस बार भी उन्होंने चुनाव ल़ड़ा है. अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को कुछ विरोधियों की साजिश करार दे चुके हैं. रेवन्ना पिछले करीब एक महीने से जर्मनी में थे और डिप्लोमैटिक पासपोर्ट का फायदा उठाकर बच रहे थे.

SIT को मिली 6 दिनों की कस्टडी 
प्रज्वल रेवन्ना केस की जांच के लिए एसआईटी (SIT) गठित की गई है. रेवन्ना को कोर्ट ने 6 दिनों के रिमांड पर भेजा है. एसआईटी ने इस केस की जांच के सिलसिले में 2 और आरोपियों नवीन गौड़ा और चेतन को अरेस्ट किया है. रेवन्ना के घर काम करने वाली एक महिला ने यौन शोषण और धमकी देने का आरोप लगाया था. इसके बाद कई और महिलाओं ने भी उन पर और उनके पिता पर यौन शोषण और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है. 


यह भी पढे़ं: खरगे ने किया इंडिया की जीत का दावा, PM पद के दावेदार का भी नाम बताया  


प्रज्वल रेवन्ना ने आरोपों से किया इनकार 
प्रज्वल रेवन्ना लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कर्नाटक की हासन सीट से बीजेपी-जेडीएस गठबंधन के उम्मीदवार भी हैं. उन्होंने जर्मनी से एक वीडियो मैसेज जारी कर दावा किया था कि हासन में तेजी से बढ़ते उनके राजनीतिक कद से विरोधियों को परेशानी थी. उन्हें साजिश के तहत ऐसे मामले में फंसाया जा रहा है, लेकिन वह जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने यह भी कहा कि देश की न्यायपालिका पर भरोसा है और सत्य सामने आएगा.


यह भी पढ़ें: भगवान के दरबार पहुंचे दिग्गज, देखें कहां पहुंचे नड्डा-शाह


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement