Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पहलवानों से मिलने जंतर-मंतर पहुंचीं प्रियंका गांधी ने पूछा- बृजभूषण को क्यों बचा रही सरकार?

Priyanka Gandhi Wrestlers Protest: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी शनिवार सुबह जंतर मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों से मिलने पहुंचीं और कई सवाल उठाए.

पहलवानों से मिलने जंतर-मंतर पहुंचीं प्रियंका गांधी ने पूछा- बृजभूषण को क्यों बचा रही सरकार?

Priyanka Gandhi With Wrestlers

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पिछले कई दिनों से देश के प्रतिष्ठित पहलवान जंतर-मंतर पर धरना दे रहे हैं. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भारतीय कुश्ती महासंघ के चेयरमैन और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. इस बीच कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी शनिवार सुबह ही धरने पर बैठी महिला पहलवानों से मिलने पहुंचीं. प्रियंका गांधी ने सरकार की मंशा पर सवाल उठाते हुए पूछा कि यह समझ नहीं आता कि सरकार आखिर बृजभूषण सिंह को बचा क्यों रही है?

जंतर-मंतर पर पहलवानों के धरने पर पहुंची प्रियंका गांधी ने साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और अन्य पहलवानों के कुछ देर तक बातचीत की. मीडिया से बातचीत में प्रियंका गांधी ने कहा, 'किसी को नहीं पता है कि जो एफआईआर दर्ज की गई है उसमें क्या है. ये लोग एफआईआर दिखा क्यों नहीं रहे हैं? जब यही पहलवान मेडल जीतते हैं तो हम सभी ट्वीट करते हैं और गर्व महसूस करते हैं लेकिन आज ये सड़क पर बैठे हैं और इन्हें न्याय नहीं मिल रहा है.'

यह भी पढ़ें- धरनास्थल की बिजली काटी, सामान लाने वालों को भगाया, पढ़िए क्या बोले पहलवान

 

'प्रधानमंत्री मोदी से कोई उम्मीद नहीं है'
प्रियंका गांधी ने आगे कहा, 'सभी महिला पहलवान काफी संघर्ष करके यहां तक पहुंचती हैं. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि सरकार बृजभूषण सिंह को बचा क्यों रही है? मुझे प्रधानमंत्री जी से कोई उम्मीद नहीं है क्योंकि अगर उन्हें जरा भी चिंता होती तो वह एक बार इन्हें बुला तो लेते, बात तो करते. इन पहलवानों ने देश के लिए इतना किया है, आप इनको नहीं बचा रहे, उसको बचा रहे हैं.'

यह भी पढ़ें- बृजभूषण से प्यार, खिलाड़ियों से तकरार, आखिर WFI विवाद को सुलझाना क्यों नहीं चाहती है सरकार?

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण सिंह के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज की हैं. वहीं, बृजभूषण सिंह का कहना है कि वह बिना एफआईआर देखे इस मुद्दे पर कुछ भी नहीं बोलेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement