Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prophet Remarks Row: ओवैसी ने उठाया सवाल, अभी तक क्यों नहीं हुई नूपुर की गिरफ्तारी?

Prophet Remarks Row को लेकर अब लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने नूपुर की गिरफ्तारी को लेकर सवाल उठाए हैं.

Prophet Remarks Row: ओवैसी ने उठाया सवाल, अभी तक क्यों नहीं हुई नूपुर की गिरफ्तारी?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पूर्व बीजेपी नेता  नूपुर शर्मा के एक विवादित बयान के बाद शुरू हुए Prophet Remarks Row को लेकर देश के कई इलाकों में हिंसात्मक विरोध प्रदर्शन देखने को मिले हैं. इस बीच इन हिंसा की घटनाओं की वजह ओवैसी के भड़काऊ बयानों को माना जा रहा है. ऐसे में अब ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने सवाल उठाया है कि आखिर नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई है. 

दरअसल, पैगंबर मोहम्मद के बारे में कथित विवादित टिप्पणी को लेकर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की है. इसके साथ ही असदुद्दीन ओवैसी ने ये भी कहा कि देश का कानून सर्वोच्च है, कानून के तहत सरकार को एक्शन लेने की जरूरत है इसलिए पहले नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी को अमल लाई जाए. 

हिंसा का किया विरोध

गौरतलब है कि ओवैसी इन दिनों गुजरात में है. ऐस में आज वो भुज  में थे. यहां उन्होंने बातचीत करते हुए कहा कि लोकतंत्र में हिंसा नहीं होनी चाहिए. यह सरकार की जिम्मेदारी है कि हिंसा न होने दे. ओवैसी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस मुद्दे पर किसी को भी हिंसा में शामिल नहीं होना चाहिए और न ही पुलिस को कानून अपने हाथ में लेना चाहिए.

क्यों नहीं हुई नूपुर की गिरफ्तारी

ओवैसी ने आरोप लगाया कि एक टीवी बहस के दौरान शर्मा की टिप्पणियों के बाद भाजपा ने उनके खिलाफ समय पर कार्रवाई नहीं की, जिससे एक बड़ा विवाद पैदा हो गया. ओवैसी ने कहा, "नूपुर शर्मा को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है. कानून के अनुसार उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए. उन्हें इतने दिनों से गिरफ्तार नहीं किया गया है. आप उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं करते और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई क्यों नहीं करते? आपको कौन रोक रहा है?"

कौन होगा विपक्ष का राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार? ममता बनर्जी ने 15 जून को बुलाई संयुक्त बैठक

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने हाल ही में भड़काऊ बयान देने के मामले में 32 लोगों के नाम एक एफआईआर दर्ज की है. इस  केस में नूपुर शर्मा की नाम भी है. खास बात यह है कि इस केस में असदुद्दीन ओवैसी का नाम भी है जिसके चलते वो लगातार दिल्ली पुलिस की कार्रवाई को मंकी बैलेंसिंग भी बता रहे हैं. 

Akhilesh Yadav ने केशव मौर्य को किया पैदल! वापस मांगी गिफ्ट में दी फॉर्च्यूनर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रियाफ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement