Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pune Accident: नाबालिग आरोपी का पिता और पब संचालक गिरफ्तार, पुणे पुलिस ने लिया एक्शन

महाराष्ट्र के पुणे शहर में एक भयानक दुर्घटना हुई. इस हादसे में शामिल 17 साल के नाबालिग के पिता को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है.

Latest News
Pune Accident: नाबालिग आरोपी का पिता और पब संचालक गिरफ्तार, पुणे पुलिस ने लिया एक्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पुणे एक्सीडेंट केस में पुलिस ने नाबालिग आरोपी के पिता विशाल अग्रवाल को औरंगाबाद से गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा जिस पब में नाबालिग ने शराब पी थी, उसके मालिक और मैनेजर को भी अरेस्ट कर लिया है. आपको बता दें ये हादसा पुणे के कल्याणी नगर इलाके में रविवार सुबह हुआ. पुलिस के अनुसार, 17 साल के लड़के द्वारा चलाई जा रही लक्जरी पोर्श कार ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इस घटना में बाइक पर सवार अनीस अवधिया और अश्विनी कोष्टा की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे.

क्या है पूरा मामला?
पुणे में 19 मई को एक 17 साल के नाबालिग ने अपनी पोर्शे कार से दो बाइक सवार को टक्कर मारी थी. इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी नाबालिग 12वीं की परीक्षा पास करने पर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करके लौट रहा था. वह शराब के नशे में करीब 200 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से कार चला रहा था. नाबालिग आरोपी अपने दोस्तों के साथ 12वीं पास करने की खुशी में पब से पार्टी करके वापस घर जा रहा था. रात करीब 2.15 बजे कार ने बाइक सवारों को टक्कर मारी थी. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. 

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना से पहले नाबालिग को पब में शराब पीते हुए देखा गया. आपको बता दें कि महाराष्ट्र में शराब पीने की कानूनी उम्र 25 साल है. अगर किसी रेस्ट्रो एंड बार में 25 साल से कम उम्र के लड़के या लड़की को शराब पीने को दी जाती है, तो यह कानून का उल्लंघन माना जाता है. अब इस मामले में पुलिस ने बार टैंडर और मैलेजर को भी गिरफ्तार कर लिया है. 


ये भी पढ़ें-'आपकी आकांक्षाएं, मेरी जिम्मेदारियां', राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर भावुक हुए राहुल  


15 घंटे में मिली जमानत
जुवेनाइल बोर्ड ने आरोपी नाबालिग को 15 घंटे के अंदर जमानत दे दी. अभी उसकी उम्र 17 साल 8 महीने है. ऐसे में कुछ शर्तों के साथ नाबालिग को जमानत दे दी गई है. जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने नाबालिग को यरवदा ट्रैफिक पुलिस के साथ 15 दिनों तक काम करनो को कहा है, साथ ही नशामुक्ति केंद्र में इलाज करनावे को कहा है. इसके अलावा आरोपी को सड़क हादसों के प्रभाव और उनके सामधान पर 300 शब्दों पर निबंध लिखने को कहा हौ और भविष्य में दुर्घना पीड़ितों की मदद करने को कहा है. 

दोनें मृतकों की हुई पहचान 
मिली जानकारी के मुताबिक, एक्सीडेंट में जान गंवाने वाले युवक अनीश अवधिया मध्य प्रदेश के उमरिया जिले के बिरसिंहपुर और युवती अश्विनी कोष्टा जबलपुर की रहने वाली थी. दोनों की डेड बॉडी को उनके घर पहुंचा दिया गया है. अनीश के चाचा अखिलेश अवधिया ने कहा- 'ये हादसा नहीं हत्या है. आरोपी को जमानत नहीं दी जानी चाहिए थी.'

पुलिस ने दी जानकारी
पुणे कार दुर्घटना मामले पर पुणे सीपी अमितेश कुमार ने कहा, "हमने सबसे सख्त संभव दृष्टिकोण अपनाया है और यह सुनिश्चित करने के लिए कि जो दो युवा जिंदगियां खो गईं, उन्हें न्याय मिले और आरोपियों को उचित सजा मिले, यह सुनिश्चित करने के लिए हमें जो भी आदेश मिलेगा, हम करेंगे. "

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement