Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab Road Accident: पंजाब में दर्दनाक हादसा, ट्रॉले से टकराई श्रद्धालुओं से भरी बस, 2 लोगों की हुई मौत

पंजाब के लुधियाना में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में श्रद्धालुओं से भरी टूरिस्ट बस हाईवे पर खड़े ट्रॉले से टकरा गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है.

Latest News
Punjab Road Accident: पंजाब में दर्दनाक हादसा, ट्रॉले से टकराई श्रद्धालुओं से भरी बस, 2 लोगों की हुई मौत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

पंजाब के लुधियाना में बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां श्रद्धालुओं से भरी टूरिस्ट बस हाईवे पर खड़े ट्रॉले से टकरा गई. इस हादसे में 2 महिलाओं की मौत हो गई, साथ ही 15 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. हादसा समराला के पास चेहलां गांव में हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को बस से बाबर निकाला. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

इंदौर से धार्मिक यात्रा के लिए निकले थे लोग
बुधवार, सुबह 5 बजे के आसपास, समराला के नजदीकी गांव चेहलां के नैशनल हाईवे पर इंदौर से चली चार धाम यात्रा के लिए यात्रियों से भरी बस सड़क के बीच खड़े ट्राले से जा टकराई. हादसा इतना भयानक था कि बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और बस में बैठे यात्रियों में हड़कंप मच गया. 


ये भी पढ़ें-Breaking News: लखनऊ में पुलिस और गुंडों की मुठभेड़, हिस्ट्रीशीटर नितिन कुंडी को लगी गोली  


मिली जानकारी के अनुसर,  इंदौर के कुछ लोग धार्मिक तीर्थ स्थलों की यात्रा करने के लिए टूरिस्ट बस से निकले थे. श्रद्धालु केदारनाथ धाम की यात्रा करने के बाद रात को हरिद्वार से अमृतसर जा रहे थे. आपको बता दें कि लुधियाना के चेहलां गांव के पास हाईवे पर एक खराब ट्रॉला खड़ा था. अचानक बस के ड्राइवर को नींद आ गई, जिसके बाद बस अनियंत्रित होकर ट्रॉले से जा टकराई. 

हादसे में दो लोगों की मौत
इस हादसे के बाद आसपास के गांव के लोग मौके पर इकट्ठे हो गए और उन्होंने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकालने में मदद की. आपको बता दें कि इस हादसे में दो 2 महिला यात्रियों की मौके पर ही मौत साथ ही 15 यात्रियों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement