Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab: CM भगवंत मान आज एक और वादा करेंगे पूरा, ट्वीट कर दी जानकारी

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज एक और चुनावी वादा पूरा करने जा रहे हैं. 2 बजे वह लाइव होंगे.

Punjab: CM भगवंत मान आज एक और वादा करेंगे पूरा, ट्वीट कर दी जानकारी

भगवंत मान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान अब से थोड़ी देर में एक और वादा पूरा करेंगे. उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. सीएम मान ने ट्वीट किया कि आज दोपहर 2 बजे लाइव रहकर एक बड़ा फैसला आप सभी से साझा करूंगा. ऐतिहासिक फैसला पंजाब और पंजाबियों के हित में होगा. चुनाव के दौरान आप सभी से किया एक और वादा हम पूरा करने जा रहे हैं. 

इससे पहले मार्च में भगवंत मान ने एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया था. इस हेल्पलाइन नंबर पर लोग भ्रष्टाचार से जुड़ी शिकायत कर सकते हैं. CM भगवंत मान ने भ्रष्टाचार की शिकायत के लिए एंटी करप्शन एक्शन लाइन नंबर 95012-00200 जारी किया. जिसके जरिए लोग रिश्वत मांगने या लेने की ऑडियो या वीडियो भेज सकते हैं. सीएम मान ने कहा कि सभी लोग इस नंबर को अपने पास नोट कर लें. उन्होंने लोगों से अपील भी की कि इस नंबर पर सिर्फ भ्रष्टाचार से जुड़ी शिकायत ही करें.

चुनाव में किए थे कई वादे 
विधानसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी ने 300 यूनिट प्रति महीने फ्री करने का ऐलान किया था. भगवंत मान (Bhagwant Mann) की पार्टी ने सरकार बनने पर एक अप्रैल से पंजाब की हर महिला को हर महीने एक हजार रुपये देने का वादा भी किया था. पंजाब के सीएम भगवंत मान सोमवार को इसी के मद्देनज़र कोई बड़े ऐलान करने जा रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement