Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पुलिस को मिली अमृतपाल की कार, बाइक से हो गया फरार? लास्ट लोकेशन मिलने के बाद भी नहीं हुआ गिरफ्तार

Amritpal Singh Car: अमृतपाल सिंह की लोकेशन ट्रेस करके पुलिस ने उसकी कार पकड़ ली है लेकिन वह फरार होने में कामयाब हो गया है.

पुलिस को मिली अमृतपाल की कार, बाइक से हो गया फरार? लास्ट लोकेशन मिलने के बाद भी नहीं हुआ गिरफ्तार

Amritpal Singh: वारिस पंजाब दे का चीफ जिसने पंजाब में खड़ा कर दिया खालिस्तान मूवमेंट.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) फरार है. शनिवार से ही पुलिस उसे ढूंढ रही है लेकिन उसका पता नहीं चल पा रहा है. पुलिस ने उसकी कार भी बरामद कर ली है. पंजाब पुलिस का कहना है कि आखिरी बार उसे बाइक से भागते हुए देखा गया था. अमृतपाल सिंह की लास्ट लोकेशन भी ट्रैक की गई है लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. फरार हो चुके अमृतपाल को पंजाब पुलिस ने भगोड़ा घोषित किया है. अभी तक उससे जुड़े कुल 78 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

सूत्रों के मुताबिक, अमृतपाल सिंह नेपाल के रास्ते कनाडा जाने की फिराक में है. इसके लिए वह कनाडा, अमेरिका और इंग्लैंड में रह रहे खालिस्तानियों के संपर्क में है. खबरों की मानें तो पाकिस्तान की जासूसी संस्था आईएसआई कर्नल संधू ने कनाडा बैठे खालिस्तानियों को आश्वस्त किया है कि अमृतपाल सिंह सुरक्षित लोकेशन पर है.

यह भी पढ़ें- अमृतपाल सिंह फरार, पंजाब में हाई अलर्ट, पिता ने पूछा- तब क्यों नहीं गिरफ्तार कर लिया?

सड़क पर मिली कार, अमृतपाल फरार
पंजाब पुलिस ने अमृतपाल सिंह की आखिरी लोकेशन ट्रेस कर ली. लोकेशन पर पहुंचने के बाद पुलिस को अमृतपाल सिंह की कार तो मिली लेकिन वह एक बार फिर से फरार हो गया. हालांकि, पुलिस का दावा है कि जल्द ही अमृतपाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने पूरे पंजाब में हर तरफ फोर्स तैनात कर रखी है और चप्पे-चप्पे पर तलाशी ली जा रही है.

यह भी पढ़ें- 'BJP विकास और कांग्रेस राहुल को रिलॉन्च करने में बिजी', कर्नाटक में वंशवाद पर बरसे जेपी नड्डा 

इससे पहले, शनिवार को भी पंजाब पुलिस ने घेराबंदी कर ली थी. अमृतपाल के कई साथी पकड़े भी गए लेकिन वह फरार हो गया. उसका एक वीडियो भी सामने आया जिसमें वह खेतों के बीच अपनी कार से भाग रहा है. पुलिस ने अमृतपाल के गांव सिंगावाला की पूरी तरह से किलेबंदी कर रखी है. अमृतपाल के घर पर भी छापेमारी की गई है. अमृतपाल के पिता ने पुलिस की इस कार्रवाई पर सवाल भी उठाए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement