Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raghav Chadha Twitter Bio: राज्यसभा से निलंबित होने के बाद राघव चड्ढा ने बदला ट्विटर बायो, जानें क्या लिखा अब 

Raghav Chadha News: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने राज्यसभा से निलंबन के बाद अपना ट्विटर बायो बदल लिया है. उन्होंने निलंबित सांसद उसमें जोड़ा है.

Raghav Chadha Twitter Bio: राज्यसभा से निलंबित होने के बाद राघव चड्ढा ने बदला ट्विटर बायो, जानें क्या लिखा अब 

Raghav Chadha changes Twiiter Bio

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आप सांसद राघव चड्ढा को फर्जी हस्ताक्षर विवाद के बाद राज्यसभा से निलंबित कर दिया गया है. निलंबन के बाद उन्होंने अपना ट्विटर बायो बदल लिया है और उसमें अपने नाम के साथ सस्पेंडेड एमपी (निलंबित सांसद) जोड़ा है. उन्होंने यह भी लिखा कि सच बोलना महंगा पड़ गया है. दिल्ली सर्विस बिल और मणिपुर मुद्दे पर चड्ढा काफी हमलावर रहे थे. दिल्ली सर्विस बिल को सेलेक्ट कमेटी के पास भेजने के लिए कुछ सांसदों की सहमति के बिना हस्ताक्षर भेजने का आरोप बीजेपी ने आप सांसद पर लगाया था. इसके जवाब में उन्होंने खुला चैलेंज देते हुए कहा था कि बीजेपी उन सांसदों का नाम बताए. हालांकि मानसून सत्र अब खत्म हो चुका है लेकिन यह पूरा सेशन काफी हंगामेदार रहा.

वीडियो जारी कर बीजेपी पर साधा निशाना 
राघव चड्ढा ने एक वीडियो शेयर करके पूछा कि बीजेपी के सीनियर नेताओं से पूछना चाहता हूं कि आखिर मेरा क्या अपराध है? मैंने दिल्ली सर्विस बिल पर उनका पुराना घोषणा पत्र दिखाकर उनसे सवाल पूछे थे. उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी 34 साल के एक युवा सांसद के आंखों में आखें डालकर सवाल पूछने से डर गई है. दिल्ली सर्विस बिल पर बोलते हुए आप सांसद ने कहा था कि बीजेपी पहले खुद दिल्ली को पूर्ण राज्य की स्वायत्तता देने का वादा कर चुकी है और अब उसके विरोध में कानून बना रही है.
 

ट्विटर बायो में किया बदलाव

यह भी पढ़ें: भारत ने अपने नागरिकों के लिए जारी की अडवाइजरी, अफ्रीकी देश छोड़ने का दिया निर्देश 

राघव चड्ढा ने अपने वीडियो में कहा कि मुझे निलंबित कर दिया गया. मेरा क्या अपराध है. क्या मेरा ये अपराध है कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के सबसे बड़े नेताओं से न्याय की मांग की है. मेरा क्या अपराध है कि मैंने उन्हें आईना दिखाया और पुराने वादे पूरे करने के लिए कहा. उन्होंने यह भी कहा कि ये लोग बहुत शक्तिशाली हैं और किसी भी हद तक जा सकते हैं. सदन के अंदर लीडर ऑफ अपोजिशन का माइक बंद कर दिया जाता है. 

यह भी पढ़ें: मानसून सत्र ने साफ कर दी तस्वीर, 2024 में भी राहुल बनाम मोदी ही होगी जंग   

बीजेपी पर हमलावर रहते हैं राघव चड्ढा 
राघव चड्डा सदन के अंदर और बाहर दोनों ही जगहों पर बीजेपी के खिलाफ जमकर मोर्चा लेते हैं. मानसून सेशन में बोलते हुए उन्होंने दिल्ली सर्विस बिल पर जोरदार भाषण दिया था. मणिपुर हिंसा मामले पर भी वह लगातार सक्रिय रहे हैं. चड्ढा आम आदमी पार्टी के पंजाब कोटे से राज्यसभा सांसद है. मानसून सेशन में आप के संजय सिंह को भी पूरे सत्र के लिए सदन से निलंबित कर दिया गया था. यहां तक कि लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी को भी निलंबित कर दिया गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement