Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

‘पीएम मोदी को मणिपुर से ज्यादा इजराइल में दिलचस्पी’, राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

Rahul Gandhi on PM Modi: मिजोरम पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पड़ोसी मणिपुर अब एक संगठित राज्य नहीं रह गया है, बल्कि जातीय आधार पर दो राज्यों में बंट गया है.

‘पीएम मोदी को मणिपुर से ज्यादा इजराइल में दिलचस्पी’, राहुल गांधी ने केंद्��र सरकार पर बोला हमला

Rahul Gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज दो दिवसीय दौरे पर मिजोरम पहुंचे. जहांउन्होंने  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला. कांग्रेस नेता ने कहा कि पीएम मोदी को मणिपुर से ज्यादा इजराइल की घटनाओं से चिंतित हैं. राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर मणिपुर के विचार को नष्ट करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पड़ोसी मणिपुर अब एक संगठित राज्य नहीं रह गया है, बल्कि जातीय आधार पर दो राज्यों में बंट गया है.

मिजोरम में होने विधानसभा चुनाव से पहले राज्य का दौरा करने पहुंचे राहुल गांधी ने एक रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि मैं कुछ महीने पहले मणिपुर गया था. भाजपा ने मणिपुर के विचार को पूरी तरह से नष्ट कर दिया है. वहां के लोगों की हत्या की जा रही है, महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया जा रहा है. यहां तक की छोटे बच्चों को भी मारा जा रहा है. राहुल गांधी ने ये भी कहा कि कांग्रेस ने 1986 में शांति समझौते पर हस्ताक्षर करके विद्रोह प्रभावित पूर्वोत्तर राज्य में शांति स्थापित करने की पहल की थी.

यह भी पढ़ें- दिल्ली में सांस लेना दूभर, पहाड़ों में घर से निकलना मुश्किल, मौसम बदला

पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी 

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बरसते हुए कहा कि मेरे लिए यह आश्चर्य की बात है कि प्रधानमंत्री और भारत सरकार को इजराइल में जो हो रहा है, उसमें इतनी दिलचस्पी है लेकिन मणिपुर में क्या हो रहा है उसकी कोई चिंता नहीं. उन्होंने कहा कि भारत की अवधारणा एक-दूसरे का सम्मान करने, सहनशील बनने, एक दूसरे के विचारों, धर्मों और भाषाओं से सीखने की है. राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर कई तरह के आरोप लगाते हुए कहा कि मणिपुर केवल समस्या का एक लक्षण है. ऐसी समस्याएं देश के विभिन्न क्षेत्रों में छोटे-छोटे रूप में देखने को मिलता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement