Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rahul Gandhi ने पीएम मोदी को किया बर्थडे विश, जानें क्या लिखा खास मैसेज में

Rahul Gandhi Wishes PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी के दिग्गज नेताओं के साथ विपक्षी नेताओं ने भी उन्हें बर्थडे पर बधाई दी है. नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने उन्हें बर्थडे पर विश किया है.

Latest News
Rahul Gandhi ने पीएम मोदी को किया बर्थडे विश, जानें क्या लिखा खास मैसेज में

PM Modi को राहुल ने किया बर्थडे विश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

PM Modi Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार (17 सितंबर) को अपना 74वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर उन्हें केंद्रीय मंत्रिमंडल के मंत्रियों से लेकर बीजेपी नेताओं और समर्थक भी शुभकामनाएं दे रहे हैं. पीएम को विपक्षी दलों के नेताओं ने भी बर्थडे पर शुभकामना संदेश भेजे हैं. लोकसभा में नेता विपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इस मौके पर उन्हें बधाई दी है. राहुल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पीएम को खास दिन की बधाई देते हुए उन्हें अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है.

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर किया विश 
कांग्रेस सांसद और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को विश करते हुए पोस्ट किया, 'जन्मदिन की बधाई पीएम नरेंद्र मोदी जी! आपके लंबे जीवन और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं.' राहुल गांधी इससे पहले भी पीएम के जन्मदिन पर उन्हें शुभकामना संदेश भेज चुके हैं. वह बीजेपी के सीनियर नेता लालकृष्ण आडवाणी को भी बर्थडे पर विश करना नहीं भूलते हैं. 


यह भी पढ़ें: दिल्ली की CM बनने के बाद बोलीं Atishi, 'लोग केजरीवाल के इस्तीफे से दुखी, बधाई न दें'  


संसद से लेकर सड़क तक नेताओं के बीच में आपस में चाहे कितनी भी जुबानी जंग होती हो, लेकिन ऐसे खास मौके पर ज्यादातर राजनेता आपसी कटुता भुला देते हैं. पीएम को कई और दलों के विपक्षी नेताओं ने भी बर्थडे पर शुभकामनाएं दी हैं.पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से सेवा पखवाड़े का आयोजन किया जा रहा है. इसके तहत पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता नगर, गांव, गली, मोहल्लों, मजरों, चौपालों समेत सार्वजनिक स्थानों पर सेवा कामों में हिस्सा ले रहे हैं. 


यह भी पढ़ें: ममता सरकार ने मानी डॉक्टरों की मांगें, पुलिस कमिश्नर को किया बर्खास्त, प्रदर्शन खत्म करने की अपील  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement