Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan Crime: राजस्थान में शर्मसार हुई इंसानियत, नौकरी का झांसा देकर 20 महिलाओं का यौन शोषण

20 Women Gangraped In Sirohi: राजस्थान में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. 20 महिलाओं को नौकरी का झांसा देकर कई लोगों ने गैंग रेप किया था. अब हाई कोर्ट ने मामले पर संज्ञान लिया है. 

Latest News
Rajasthan Crime: राजस्थान में शर्मसार हुई इंसानियत, नौकरी का झांसा देकर 20 महिलाओं का यौन शोषण

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राजस्थान के सिरोही में 20 महिलाओं के साथ गैंग रेप (Gang Rape) की घटना ने लोगों को सकते में डाल दिया है. घटना सिरोही नगर परिषद के सभापति, पूर्व आयुक्त और उसके दोस्तों पर नौकरी का झांसा देकर 20 महिलाओं के साथ गैंग रेप का आरोप है. इस जघन्य घटना को अंजाम देने के बाद महिलाओं को डराया-धमकाया भी गया था.आंगनबाड़ी में नौकरी देने के नाम पर इन सभी महिलाओं को बुलाया गया था. हालांकि, अब हाई कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद केस दर्ज कर लिया गया है.  इस हिंसक वारदात को अंजाम देने का आरोप सभापति महेंद्र मेवाड़ा, आयुक्त महेंद्र चौधरी सहित दूसरों के खिलाफ है. 

राजस्थान (Rajasthan) में हुई इस वीभत्स घटना को लेकर काफी आक्रोश भी है. पीड़िताओं का कहना है कि 20 महिलाओं को नौकरी देने के नाम पर बुलाया था और फिर उनका गैंग रेप किया. इतना ही नहीं सभी महिलाओं का वीडियो भी बना लिया था. शिकायत करने पर उसे पुलिस में वायरल करने की धमकी दी थी. अब पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश करने की बात कही है. 

यह भी पढ़ें: पंजाब में भी INDIA गठबंधन टूटा, केजरीवाल ने किया अकेले लड़ने का ऐलान 

हाई कोर्ट ने दिया केस दर्ज करने का आदेश 
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, एक पीड़िता ने हाई कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी. पीड़िता का कहना है कि सिरोही के नगर परिषद सभापति महेंद्र मेवाड़ा और तत्कालीन आयुक्त महेंद्र चौधरी ने उसके अलावा 15-20 और महिलाओं को आंगनबाड़ी में नौकरी देने के लिए बुलाया था. इन दोनों ने ही एक जगह पर रुकने का इंतजाम किया था और फिर खाने में नशीली दवाएं मिला दीं और गैंग रेप किया. हाई कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस केस की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी हिंसा का मास्टर माइंड Abdul Malik अरेस्ट, SP नेता अरेस्ट   

खाने में नशीली दवाएं मिलाकर रेप का आरोप 
पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने खाने में नशीली दवाएं मिला थीं. जब उन्हें होश आया तो उन्हें समझ में आया कि गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया है. महिला का कहना है कि आरोपियों ने उनका वीडियो भी बनाया था और उसे वायरल करने की धमकी दी थी. महिला ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि उनके साथ आई सभी महिलाओं के साथ गैंग रेप किया गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement