Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राजस्थान के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे ने होटल में की तोड़फोड़, वीडियो हो गया वायरल

Rajasthan Viral Video: जयपुर के एक होटल में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे के हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

राजस्थान के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे ने होटल में की तोड़फोड़, वीडियो हो गया वायरल

Viral Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक मंत्री के भतीजे ने होटल में जमकर गुंडई की. होटल में तोड़फोड़ करने वाला यह शख्स राज्य सरकार में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे हर्षदीप खाचरियावास है. होटल के मालिक ने अपनी शिकायत में कहा है कि हर्षदीप और उसके गुंडों ने कई घंटों तक होटल पर कब्जा जमाए रखा, स्टाफ को डराया, एक अन्य ग्राहक से मारपीट की और सर्वर रूम को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि हर्षदीप होटल के काउंटर रखी बोतलों और अन्य चीजों को उठाकर फेंक देता है. इसके अलावा कुछ लोगों के बीच मारपीट भी हो रही है. मामला 19 जुलाई का बताया जा रहा है. इस हंगामे के बाद हर्षदीप ने अपने लोग भी बुला लिए थे और लगभग 20 से 25 लोग उसके साथ होटल में काफी देर तक रहे और जमकर हंगामा किया. इतने लोगों के सामने पुलिस के दो जवान भी कुछ नहीं कर सके और सिर्फ मान-मनौव्वल ही करते रहे.

यह भी पढ़ें- आज से शुरू हो रहा संसद का मानसून सत्र, कौन से मुद्दे-विधेयक रहेंगे हावी?

होटल में जमकर की गई गुंडई
होटल के मालिक अभिमन्यु सिंह ने कहा है, 'हर्षदीप खाचरियावास नशे की हालत में पांच-छह लोगों के साथ होटल आए थे. एक अन्य ग्राहक से उनका विवाद हुआ और वह होटल स्टाफ से उस ग्राहक के कमरे के बारे में पूछने लगे. हमारी ओर से जानकारी नहीं दी गई तो हर्षदीप ने 20-25 लोग बुला लिए. सबके सामने ही हर्षदीप और उसके लोगों ने उस ग्राहक को भी पीटा और होटल की प्रॉपर्टी में तोड़फोड़ की. इन लोगों ने सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग भी खत्म करने की कोशिश की लेकिन हमने जैसे-तैसे करके कुछ रिकॉर्डिंग बचा ली.'

यह भी पढ़ें- हिंसक गुटों के खिलाफ कर्फ्यू तोड़ सड़कों पर उतरीं महिलाएं, जानिए वजह

अभिमन्यु सिंह ने बताया, 'हमें तमाम तरह के फोन आ रहे हैं और धमकी दी जा रही है. हमसे कहा जा रहा है कि सरकार के लोग हैं, परेशान हो जाओगे, फिर हमारे पास मत आना. हालांकि, हमें अशोक गहलोत जी की सरकार पर भरोसा है.' इस पूरे विवाद पर वैशाली थाने के एसएचओ शिव नारायण ने कहा, 'एफआईआर दर्ज कर ली गई है. शिकायत के आधार पर जांच की जाएगी और हम दोषी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement