Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan News: रक्षाबंधन के दिन पत्नी ने मायके से लौटने से किया इनकार तो पति ने लगाई फांसी 

Rajasthan Crime News: राजस्थान के धौलपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली क्योंकि उसकी पत्नी ने रक्षाबंधन के दिन मायके से लौटने से इनकार कर दिया था. बताया जा रहा है कि पत्नी पिछले 1.5 महीने से ससुराल में नहीं थी. 

Rajasthan News: रक्षाबंधन के दिन पत्नी न��े मायके से लौटने से किया इनकार तो पति ने लगाई फांसी 

Suicide Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रक्षाबंधन के दिन बहुत से घरों में शादी-शुदा बहनें राखी बंधवाने के लिए अपने मायके जाती हैं. हालांकि इस पर्व के दिन ससुराल लौटकर आने से इनकार करने पर एक शख्स ने आहत होकर आत्महत्या ही कल ली. मामला राजस्थान के धौलपुर का है. बताया जा रहा है कि मृतक कुलदीप अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए अपने ससुराल गया था. पत्नी पिछले 1.5 महीने से वहीं रह रही थी और उसने ससुराल में रहने से इनकार कर दिया. इसके बाद कुलदीप अकेले ही घर लौट आया और थोड़ी देर बाद उसने फांसी लगा ली. पुलिस ने फिलहाल आत्महत्या का केस दर्ज कर लिया है और कहा कि ऐसा लग रहा है कि मामला घरेलू झगड़े से ही जुड़ा था जिसमें कुलदीप ने अपनी जान दे दी. 

पत्नी ने ससुराल वालों पर लगाया गंभीर आरोप 
राजस्थान के धौलपुर की यह घटना है. मृतक की पत्नी ने पुलिस में रिपोर्ट लिखाई है और अपने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पायल का कहना है कि उसकी फांसी लगाने का जो समय बताया जा रहा है उससे कुछ देर पहले ही कुलदीप से बात हुई थी. उसने बताया था कि परिवार के लोग उसके साथ मारपीट कर रहे हैं और उसे कमरे में बंद कर दिया है. पायल का तो यहां तक कहना है कि पारिवारिक विवाद में घर वालों ने कुलदीप की गला काटकर हत्या कर दी है और उसे आत्महत्या बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें: दिल्ली मेट्रो स्टेशनों पर खालिस्तानी समर्थक नारों के पीछे विदेशी हाथ, लिखने वालों ने ली थी मोटी रकम

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक दो साल पहले ही कुलदीप की शादी पास के गांव में रहने वाली पायल से हुई थी. पिछले कुछ वक्त से दोनों के बीच में तकरार चल रही थी जिसके बाद पायल 1.5 महीने पहले अपने मायके लौट गई थी. रक्षाबंधन के दिन कुलदीप उसे लेने आया तो उसने जाने से इनकार कर दिया. मृतक के परिवार ने बयान में कहा है कि घर लौटने के बाद उसने कमरे में खुद को बंद कर लिया था और फांसी लगा ली. दरवाजा तोड़कर अंदर आए तो उसे लटका हुआ देखा और तुरंत पुलिस को सूचना दी थी.   

यह भी पढ़ें: महिला पुलिसकर्मियों ने बाइक सवारों को बांधी राखी, वजह जान हैरान रह जाएंगे 

पुलिस ने दर्ज किया केस 
मामले की तफ्तीश कर रहे एसएचओ ने बताया कि अब तक की जांच से यह पति-पत्नी के बीच का झगड़ा और आत्महत्या का केस ही लग रहा है. हमने केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है. मृतक की पत्नी के आरोपों की भी जांच कर रहे हैं. हालांकि त्योहार के दिन ऐसी खबर आने के बाद से आसपास के लोग भी सकते हैं. पड़ोसियों का कहना है कि हमें नहीं पता था कि विवाद इतना बढ़ गया है कि वह ऐसा कोई कदम भी उठा लेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement