Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राजपूत करणी सेना की मीटिंग में हो गई फायरिंग, प्रदेश अध्यक्ष भवंर सिंह को लगी गोली

Karni Sena Udaipur: राजपूत करणी सेना के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह को एक मीटिंग के दौरान गोली लग गई है. हमलावर को पकड़ लिया गया है.

राजपूत करणी सेना की मीटिंग में हो गई फायरिंग, प्रदेश अध्यक्ष भवंर सिंह को लगी गोली

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के उदयपुर में राजपूत करणी सेना की एक मीटिंग में फायरिंग का मामला सामने आया है. इस फायरिंग में करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह को गोली लगने से वह घायल हो गए हैं. मीटिंग में मौजूद अन्य लोगों ने तुरंत ही हमलावर को पकड़ लिया और उसे बुरी तरह पीटा. रिपोर्ट के मुताबिक, मीटिंग चल ही रही थी कि अचानक एक युवक ने भरी मीटिंग में गोली चला दी. फिलहाल, भंवर सिंह सुरक्षित हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, यह मीटिंग उदयपुर के बी एन संस्थान में चल रही थी. गोली लगने के बाद भंवर सिंह को अस्तपाल ले जाया गया है और वहां अफरा-तफरी मच गई है. बताया जा रहा है कि करणी सेना के ही एक सदस्य ने यह गोली चलाई है. आरोपी इस बात से नाराज था कि भंवर सिंह ने उसे पद से हटा दिया था.

यह भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश में जारी है बारिश का कहर, मंडी में बाढ़ जैसे हालात, लगातार बरस रहा पानी

पहले से नाराज चल रहा था हमलावर
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे है. हमला करने वाले से पूछताछ की जा रही है. बताया गया है कि राजपूत करणी सेना 23 सितंबर को न्यायाधिकार महासभा का आयोजन करने जा रही है. उसी की तैयारी को लेकर संगठन की बैठक हो रही थी और भंवर सिंह भी इस बैठक में आए थे.

यह भी पढ़ें- मुफ्त में मुर्गा देने से किया इनकार, दलित युवक को चप्पलों से पीट डाला

हमलावर लंबे समय से भंवर सिंह से नाराज था क्योंकि उसे संगठन के पद से हटा दिया गया था. हमलावर की पहचान दिग्विजय नाम के शख्स के तौर पर हुई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement