Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ratan Tata: रतन टाटा को मिली जान से मारने की धमकी, दबोचा गया आरोपी

Ratan Tata News: फोन करने वाले आरोपी ने पुलिस से रतन टाटा की सुरक्षा बढ़ाने के लिए कहा. रतन टाटा को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स सिजोफ्रेनिया नामक बीमारी से पीड़ित है.

Ratan Tata: रतन टाटा को मिली जान से मारने की धमकी, दबोचा गया आरोपी
Ratan Tata death threats
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश के दिग्गज उद्योगपति टाटा संस के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा को धमकी देने वाले युवक को मुंबई पुलिस ने ढूंढ निकाला है. आरोपी युवक ने मुंबई पुलिस को फ़ोन कर रतन टाटा की सुरक्षा बढ़ाने के लिए कहा था. इसके साथ धमकी दी थी कि वरना टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री जैसा हश्र होगा. धमकी मिलने के बाद पुलिस पूरी तरह से अलर्ट हो गई. वहीं, परिवार से पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली कि रतन टाटा को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स सिजोफ्रेनिया नामक बीमारी से पीड़ित है. 

मुंबई पुलिस को एक व्यक्ति ने फोन कर कहा कि रतन टाटा की सुरक्षा बढ़ा दी जाए. इस धमकी भरी फोन कॉल के बाद मुंबई पुलिस अलर्ट मोड पर चली गई और रतन टाटा की सुरक्षा बढ़ाने की जिम्मेदारी के लिए एक विशेष टीम बनाई गई. इसके बाद पुलिस ने फोन करने वाले शख्स की पड़ताल शुरू कर दी. तकनीकी सहायता और दूरसंचार की मदद से कॉल करने वाले आरोपी का पुलिस ने पता लगा लिया. 

इसे भी पढ़ें- Israel Hamas War: गाजा में 85% आबादी बेघर, बंधकों की मौत से इजरायल में बवाल
 

पुलिस ने किया ऐसा खुलासा

इस जांच के दौरान पुलिस ने बताया कि फोन करने वाले की लोकेशन कर्नाटक पाई गई और वह पुणे का रहने वाला है. इसके बाद पुलिस आरोपी युवक के पूरे स्थित घर पहुंची तो पता चला कि वह व्यक्ति पिछले 5 दिनों से लापता है. उसकी पत्नी ने शहर के भोसारी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इस दौरान पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तो पता चला कि वह सिजोफ्रेनिया से पीड़ित है. उसने बिना बताए किसी के घर से फोन उठा लिया था. 

यह भी पढ़ें: यूक्रेन में लोकल काउंसिल बैठक के दौरान सरकारी अफसर ही बना आतंकी, लोगों पर फेंके ग्रेनेड

आरोपी के खिलाफ नहीं होगी कानूनी कार्रवाई

इस मामले में पुलिस ने बताया कि वह व्यक्ति सिजोफ्रेनिया नामक बीमारी से पीड़ित है. ऐसे में पुलिस ने उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई नहीं करने का फैसला लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक ने फाइनेंस में एमबीए किया है और इंजीनियरिंग की पढ़ाई भी की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement