Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jammu-Kashmir: रियासी के मंदिर तोड़फोड़ मामले में एक्शन, पुलिस ने हिरासत में लिए 43 लोग

कश्मीर पुलिस ने रियासी के लोगों से संयम बरतने और शांति व सांप्रदायिक सौहार्द्र बनाए रखने की अपील की. उन्होंने कहा कि घटना के दोषियों को जल्द ही कानूनी सजा दी जाएगी.

Latest News
Jammu-Kashmir: रियासी के मंदिर तोड़फोड़ मामले में एक्शन, पुलिस ने हिरासत में लिए 43 लोग


Reasi temple vandalism

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में एक शिव मंदिर में कथित तोड़फोड़ के मामले में पुलिस ने कड़ा एक्शन लिया है. पुलिस ने 43 लोगों को हिरासत में लिया है. अधिकारियों ने बताया कि धर्मारी इलाके के गांव में स्थित पूजा स्थल में तोड़फोड़ की जानकारी 29 जून शाम को मिली थी, जिसके बाद इलाके में तनाव पैदा हो गया और नाराज लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया.  तोड़फोड़ की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मोहिता शर्मा ने कहा, 'अरनास के धर्मारी इलाके में धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ की घटना में 24 संदिग्धों सहित कुल 43 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है.’ उन्होंने कहा कि हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है और मामले में आगे की जांच जारी है. 

दोषियों को मिलेगी सजा
पुलिस अधिकारी ने रियासी के लोगों से संयम बरतने और शांति व सांप्रदायिक सौहार्द्र बनाए रखने की अपील की. उन्होंने कहा कि घटना के दोषियों को जल्द ही कानूनी सजा दी जाएगी. अधिकारी ने बताया कि मामले में पुलिस ने सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है और दोषियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने के वास्ते पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में विशेष जांच टीम गठित की है.


यह भी पढ़ें- झारखंड में फिर सोरेन सरकार, तीसरी बार ली मुख्यमंत्री पद की शपथ


अधिकारी ने बताया कि एसआईटी विभिन्न कोण पर जांच कर रही है और उन्होंने लोगों से कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील की. घटना के खिलाफ रियासी शहर और आसपास के इलाकों में सोमवार को बंद रखा गया था. लोगों ने सड़कों पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया. (PTI इनपुट के साथ)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement