Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Reasi Terrorist Attack: रियासी आतंकी हमले पर NIA का ताबड़तोड़ एक्शन, राजौरी में कई लोकेशन पर रेड

Reasi Terror Attack Case: रियासी आतंकी हमले की जांच जारी है और एनआईए ने अब तक राजौरी में कई लोकेशन पर ताबड़तोड़ रेड मारी है. 

Latest News
Reasi Terrorist Attack: रियासी आतंकी हमले पर NIA का ताबड़तोड़ एक्शन, राजौरी में कई लोकेशन पर रेड

रियासी आतंकी हमले में NIA की रेड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रियासी आतंकी हमले (Reasi Terrorist Attack) में  एनआईए (NIA) की  टीम ने 19 जून को एक संदिग्ध को अरेस्ट किया है. संदिग्ध हाकिम दीन से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने राजौरी में अब तक 5 जगहों पर छापेमारी की है. 9 जून को आतंकियों ने रईसी में यात्रियों से भरी एक बस पर हमला कर दिया था. हमले की वजह से बस खाई में गिर गई थी जिसमें एक बच्चे समेत 9 लोगों की मौत हो गई थी.

गिरफ्तार संदिग्ध ने खोली साजिश की कई परतें 
रियासी आतंकी हमले में एनआईए की टीम ने हाकम खान उर्फ ​​हाकिन दीन को अरेस्ट किया है. जांच एजेंसी का कहना है कि संदिग्ध आरोपी आतंकियों से संपर्क में थी और उन्हें खाने-पीने का सामान समेत कई और जरूरी चीजें पहुंचाता था. अब तक की जांच में मिली जानकारी के आधार पर राजौरी में 5 लोकेशन पर छापेमारी की गई है. सूत्रों का कहना है कि छापेमारी में एनआईए के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं.


यह भी पढ़ें: केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ इंडिया गठबंधन का संसद में प्रदर्शन


पीएम मोदी ने की समीक्षा बैठक 
पीएम नरेंद्र मोदी ने इस हादसे के बाद जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा हालात को लेकर समीक्षा बैठक की थी. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी जांच एजेंसियों और सेना के अधिकारियों के साथ अहम मीटिंग की थी. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रईसी आतंकी हमले की साजिश को लेकर कई अहम सुराग मिले हैं. कुछ स्थानीय लोगों ने आतंकियों को पनाह देने के साथ कई और तरीके से भी मदद की थी. 


यह भी पढ़ें: Delhi में एक साल और मचेगी 'जल प्रलय', जानें AAP सरकार ने केंद्र को क्या कहा


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement