Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Naga-Samantha के तलाक के पीछे किसका था हाथ? मंत्री कोंडा सुरेखा ने खोला राज, Nagarjuna भड़के

नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन ने मंत्री कोंडा सुरेखा की टिप्पणी पर कड़ी निंदा करते हुए कहा कि राजनीति से दूर रहने वाले फिल्मी सितारों को इसमें न घसीटें.

Latest News
Naga-Samantha के तलाक के पीछे किसका था हाथ? मंत्री कोंडा सुरेखा ने खोला राज, Nagarjuna भड़के

Samantha Ruth Prabhu and Naga Chaitanya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साउथ दिग्गज स्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का अक्टूबर 2021 में तलाक हो गया था. दोनों की शादी चार साल भी नहीं चल पाई थी. उनके तलाक को लेकर तेंलगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने बड़ा दावा किया है. सुरेखा ने कहा कि एक्ट्रेस सामंथा और नागा तलाक के लिए बीआरएस नेता केटी रामाराव (केटीआर) जिम्मेदार थे.

कोंडा सुरेखा की इस टिप्पणी पर अभिनेता के परिवार के साथ-साथ विपक्षी दलों के नेताओं ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है. नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन ने मंत्री की टिप्पणी पर कड़ी निंदा करते हुए कहा कि राजनीति से दूर रहने वाले फिल्मी सितारों को इसमें न घसीटें. बीआरएस ने इसे अशोभनीय टिप्पणी करार देते हुए कहा कि सुरेखा के इस आरोप पर कानूनी जवाब दिया जाएगा.

सामंथा रूथ प्रभु की ओर से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. पर्यावरण, वन और धर्मादा मंत्री सुरेखा ने आरोप लगाया कि बीआरएस के सोशल मीडिया कार्यकर्ता उन्हें ऑनलाइन निशाना बना रहे हैं और उनके खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियां करके उन्हें बदनाम कर रहे हैं. 

सुरेखा ने यह भी दावा किया कि इससे पहले विपक्षी दल ने पंचायती राज मंत्री दंसारी अनसूया सीताक्का और ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) की महापौर गडवाल विजयलक्ष्मी पर अपमानजनक टिप्पणियां की थीं.

मंत्री ने आरोप लगाया, ‘नागा चैतन्य और सामंथा के तलाक के पीछे केटीआर ही कारण थे.’ जवाब देते हुए नागार्जुन ने मंत्री से लोगों की निजता का सम्मान करने को कहा. नागार्जुन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा, ‘एक जिम्मेदार पद पर आसीन महिला के रूप में हमारे परिवार के खिलाफ आपकी टिप्पणियां और आरोप पूरी तरह से अप्रासंगिक और झूठे हैं. मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप अपनी टिप्पणियां तुरंत वापस लें.’ 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement