Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Sambhal News: तेंदुए को चारपाई के नीचे दबाकर चढ़ बैठी पुलिस, पकड़ने के चक्कर में चली गई जान

Sambhal News: यूपी के संभल में एक तेंदुए की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है. इसके लिए वन विभाग और पुलिस की टीम को जिम्मेदार बताया जा रहा है.

Latest News
Sambhal News: तेंदुए को चारपाई के नीचे दबाकर चढ़ बैठी पुलिस, पकड़ने के चक्कर में चली गई जान

संभल में पकड़ा गया तेंदुआ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के संभल से एक बेहद चौंका देने वाली खबर सामने आई है. यहां घर में घुसे एक तेंदुए को पकड़ने के लिए वन विभाग और पुलिस की टीम आई थी. लंबी मशक्कत के बाद तेंदुए को पकड़ा गया और उसके ऊपर चारपाई डालकर दबा लिया गया. तेंदुए को दबाए रखने के लिए उसके ऊपर डाली गई चारपाइयों पर कई पुलिसवाले एक घंटे तक खड़े रहे. इतना ज्यादा भार हो जाने की वजह से तेंदुए की हालत खराब हो गई. आखिर में उसे अस्पताल ले जाते समय तेंदुए की मौत हो गई.

रिपोर्ट के मुताबिक, संभल के हयात नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में तेंदुआ घुस आया था. तेंदुए के खौफ में जी रहे गांववालों ने इसकी सूचना पुलिस और वन विभाग को दी थी. तेंदुए को पकड़ने के लिए पहुंची टीम ने काफी देर तक मशक्कत की तब जाकर उसे जाल में पकड़ा जा सका. इस दौरान कुछ पुलिसकर्मी और वन विभाग कर्मचारी घायल हो गए.


यह भी पढ़ें- Andhra Pradesh के चुनाव प्रचार में बंट रहे कंडोम, वायरल हुए 'कंडोम पॉलीटिक्स' के VIDEO


पैरों तले कुचला गया तेंदुआ
तेंदुए को पकड़ने के बाद पुलिसकर्मियों ने उसके ऊपर कई सारी चारपाई डाल दी थी. इन चारपाइयों पर पुलिसकर्मी खड़े हो गए थे. इस पूरे वाकये का वीडियो भी सामने आया है. ये पुलिसकर्मी लगभग एक घंटे तक तेंदुए को पैरों तले रौंदते रहे. जब तेंदुआ बेहोश हो गया तो पुलिसकर्मी भी डर गए.


यह भी पढ़ें- इस आदमी की नाक में कीड़ों ने बनाया घर, सर्जरी के बाद पता चला, हैरान रह गए डॉक्टर


आनन-फानन में तेंदुए को मुरादाबाद ले जाने की तैयारी की गई. रास्ते में ही इस तेंदुए की मौत हो गई. अब इस घटना के लिए पुलिस और वन विभाग की टीम की आलोचना की जा रही है. सवाल उठाए जा रहे हैं कि आखिर इतनी असंवेदनशीलता कैसे बरती गई कि तेंदुए की जान ही चली गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement