Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मौसी-भतीजी को आपस में हुआ प्यार तो मांग में भरा सिंदूर, जानें अनोखी प्रेम कहानी

Bihar Samesex Marriage News: शादी करने के बाद दोनों लड़कियों का कहना है कि अगर उन्हें अलग किया गया तो वह जान दे देंगी. इस मामले में दोनों लड़कियों को हिरासत में लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

मौसी-भतीजी को आपस में हुआ प्यार तो मांग में भरा सिंदूर, जानें अनोखी प्रेम कहानी

Bihar Samesex Marriage Hindi News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के जमुई जिले के लक्ष्मीपुर इलाके में दो लड़कियों के आपस में समलैंगिक विवाह करने का मामला सामने आया है. पुलिस इन दोनों को विरासत में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने बताया कि निशा और कमल के बीच कई महीनो से लव अफेयर चल रहा था और 24 अक्टूबर को दोनों ने मंदिर में शादी कर ली. इसके बाद से दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जमाई जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली निशा कुमारी पति की भूमिका में रहेगी जबकि कोमल पत्नी की भूमिका में रहेंगी. लड़कियों का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के अनुसार हम दोनों ने समलैंगिक विवाह किया है. अगर हम दोनों को अलग करने की कोशिश की गई तो हम दोनों जान दे देंगे. बताया जा रहा है कि निशा कमल के रिश्ते में मौसी लगती है.

इसे भी पढ़ें- इजरायल-हमास युद्ध के बीच अमेरिका की एयरस्ट्राइक, सीरिया में IRGC के ठिकानों पर बरसाए बम

शादी में हुई थी दोनों की मुलाकात

निशा और कोमल की मुलाकात करीब डेढ़ साल पहले एक शादी कार्यक्रम में हुई थी. जहां दोनों एक- दूसरे को देखते ही दिल दे बैठी थी और उसके बाद एक- दूसरे का नंबर लिया था. ऐसे में वह मोबाइल पर घंटे देर बातें करने लगीं. इसके बाद 24 अक्टूबर को दशहरे के दिन निशा घर से निकलकर जमुई केक मंदिर में कोमल से शादी कर पटना चली गई. उसने अपने बाल कटवा लिए जबकि कोमल अपनी मांग में सिंदूर लगाने लगी.

इसे भी पढ़ें- हमास के ठिकानों को तबाह कर रही इजरायली सेना, पढ़ें 21वें दिन युद्ध का हाल

परिवार को ऐसे हुई जानकारी

परिवार वालों को इन दोनों की शादी के बारे में तब पता, जब इन लड़कियों ने अपने सोशल मीडिया स्टेटस पर शादी वाली तस्वीर डाली. यह देखते ही दोनों परिवार के लोग हैरान हो गए. कोमल की मां का कहना है कि वह उनकी इकलौती बेटी है और निशा रिश्ते में उसकी मौसी लगती है. उन्हें इस बात की बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी कि वह एक-दूसरे से प्रेम करती हैं और आगे शादी कर लेंगी. वहीं, निशा के पिता का कहना है कि वह दोनों घंटो मोबाइल पर बात करती थी लेकिन उन्हें इस बात की भनक नहीं लग पाई थी कि उनकी बेटी ऐसा कदम उठा लेगी. परिवार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है. अब कोर्ट में दोनों का बयान दर्ज कराया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement