Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sanjauli Mosque: कल लाठी चार्ज, आज बाजार बंद, रुकने का नाम नहीं ले रहा शिमला में मस्जिद पर अवैध निर्माण मामला 

शिमला में संजौली अवैध मस्जिद निर्माण मामला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार को व्यापार संगठन ने बाजार बंद का आह्वान किया.

Latest News
Sanjauli Mosque: कल लाठी चार्ज, आज बाजार बंद, रुकने का नाम नहीं ले रहा शिमला में मस्जिद पर अवैध निर्माण मामला 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Sanjauli Mosque Latest News:  हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के संजौली में मस्जिद को लेकर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. गुरुवार को हजारों की संख्या में प्रदर्शनकारी संजौली पहुंचे और प्रदर्शन किया. संजौली में एक मस्जिद को गिराने की मांग को लेकर हिंदूवादी संगठनों ने जमकर प्रदर्शन किया. हिंदूवादी संगठन मस्जिद को गिराने की मांग कर रहे हैं. बीते बुधवार इसी मामले में पुलिस ने लाठीचार्ज किया था और आज  प्रदर्शनकारियों ने लाठीचार्ज के विरोध में बाजार बंद का आह्वान किया है. आज संजौली का बालूगंज बाजार बंद का ऐलान किया गया है. शिमला में मस्जिद पर अवैध निर्माण का ये मामला दिन पर दिन तूल पकड़ता जा रहा है.  

संजौली में मस्जिद पर अवैध निर्माण को लेकर चल रहे विवाद में गुरुवार को प्रदर्शकारियों ने अपनी दुकानें बंद रखीं. शिमला व्यापार मंडल ने शांतिपूर्ण बंद का आह्वान किया है. दोपहर एक बजे तक ये दुकानें बंद रहेंगी. मामले को काबू में करने के लिए हजारों की संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. 


यह भी पढ़ें - शिमला में संजौली मस्जिद विवाद पर लाठीचार्ज, झड़प में कई पुलिसकर्मी घायल, छावनी में तब्दील हुआ इलाका


 

अवैध मस्जिद निर्माण पर लेंगे संज्ञान- मंत्री
संजौली इलाके में एक मस्जिद के कथित अवैध निर्माण के मामले पर हिमाचल प्रदेश सरकार के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने न्यूज एजेंसी ANI से कहा कि यह मामला लंबे समय से लंबित है. जहां तक इसमें अवैध भवन के निर्माण की बात है, उस पर सरकार ने संज्ञान लिया है. मैंने विधानसभा में भी मजबूती से कहा है कि जैसे ही इसमें फैसला आता है और अगर ये अवैध पाया जाता है तो निश्चित तौर पर इसे ध्वस्त किया जाएगा. मगर हमें कानून की प्रक्रिया से आगे चलना है. हम चाहते हैं कि हिमाचल प्रदेश में शांति का माहौल बना रहे. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement