Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Sanjeev Balyan Convoy Attack: मुजफ्फरनगर में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के काफिले पर हमला

Sanjeev Balyan Convoy Attack: यूपी के मुजफ्फरनगर में केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान के काफिले पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि खतौली कोतवाली क्षेत्र से लौटते हुए यह अटैक किया गया. 

Latest News
Sanjeev Balyan Convoy Attack: मुजफ्फरनगर में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के काफिले पर हमला

संजीव बालियान के काफिले पर हमला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर इलाके में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी (BJP) सांसद संजीव बालियान के काफिले पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया है. बालियान शनिवार को कोतवाली क्षेत्र से लौट रहे थे, जब यह हमला हुआ. कुछ लोगों ने उनकी गाड़ियों पर पथराव भी किया. बताया जा रहा है कि बीजेपी उम्मीदवाप मडगांव में एक चुनाव प्रचार में शामिल होने के लिए गए थे. उसी दौरान कुछ लोगों ने विरोधी उम्मीदवार के नाम से नारे लगाना शुरू कर दिया था. इसी नारेबाजी के बीच में बवाल बढ़ गया और मामला हमला और फिर पथराव तक पहुंच गया. 

गाड़ियों पर किया हमला, शीशे तोड़े
बताया जा रहा है कि संजीव बालियान को खतौली में अपने चुनाव प्रचार कार्यालय का उद्घाटन करना था, लेकिन वह पहुंच नहीं पाए थे. इसके बाद मढ़करीमपुर गांव में प्रधानपति के यहां एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे. यहां पूर्व विधायक विक्रम सैनी का भाषण चल ही रहा था कि कुछ लोगों ने नारेबाजी शुरू कर दी और फिर विवाद बढ़ गया.


यह भी पढ़ें: क्या रामलीला मैदान फिर बनेगा अरविंद केजरीवाल के लिए लकी?


विरोधी उम्मीदवार के समर्थन में नारेबाजी करते हुए कुछ युवकों ने केंद्रीय राज्य मंत्री की गाड़ियों और काफिले पर हमला बोल दिया. इस घटना में कई गाड़ियों के शीशे टूट गए, लेकिन किसी को चोट नहीं आई है. 

पुलिस ने दर्ज किया केस 
मुजफ्फरनगर के एसपी सत्यनारायण प्रजापत ने कहा कि आज रात करीब 8:30 बजे थाना सीमा खतौली के अंतर्गत गांव मडकरीमपुर में गाड़ियों पर पथराव की सूचना मिली है. हमने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि हमला करने वाले मौके पर मौजूद थे और तोड़फोड़ करने की पूरी तैयारी के साथ पहुंचे थे. हमला करने के बाद बालियान समर्थकों ने उन्हें पकड़ने की भी कोशिश की, लेकिन भागने में कामयाब रहे. 


यह भी पढ़ें: कौन हैं IAS आर्यका अखौरी, जो भीड़ के बीच मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी से भिड़ गईं


 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement