Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SDM ज्योति मौर्य से अफेयर पर बोले मनीष दुबे- अधिकारी बनकर गुनाह कर दिया, फंस गया हूं

SDM Jyoti Maurya: ज्योति मौर्य से अफेयर के आरोपों पर मनीष दुबे ने पहली बार बयान दिया है और आरोप लगाने वाले आलोक मौर्य से ही सवाल पूछे हैं.

SDM ज्योति मौर्य से अफेयर पर बोले मनीष दुबे- अधिकारी बनकर गुनाह कर दिया, फंस गया हूं

Manish Dubey and Jyoti Maurya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश की एसडीएम ज्योति मौर्य और मनीष दुबे का कथित अफेयर खूब चर्चा में है. पति आलोक मौर्य के आरोपों के बाद ज्योति मौर्य ने भी अपने ससुराल वालों के खिलाफ उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया है. अब इस मामले में पहली बार मनीष दुबे भी सामने आए हैं. आलोक मौर्य ने आरोप लगाए थे और कहा था कि ज्योति और मनीष का अफेयर चल रहा है. उन्होंने कुछ कथित चैट भी सार्वजनिक की थी. इस पर मनीष दुबे ने कहा है कि उन्होंने कोई जबरदस्ती नहीं है. हालांकि, उनका यह भी कहना था कि उनसे गुनाह हो गया और वह फंस गए हैं. वहीं, ज्योति मौर्य को अब अपनी नौकरी पर भी खतरा नजर आ रहा है कि इसलिए वह लखनऊ जाकर अधिकारियों के सामने अपना पक्ष रख रही हैं.

मनीष दुबे फिलहाल महोबा जिले में होमगार्ड कमांडेंट के पद पर तैनात हैं. अपनी सफाई देते हुए मनीष दुबे ने कहा, 'आज हर आदमी इसी पर बात कर रहा है कि आलोक ने ज्योति को पढ़ाया-लिखाया और एसडीएम बनाया. मुझे बता दीजिए कि जहां आज हम लोग बैठे हुए हैं, वहां क्या हमें कोई कुछ बना सकता है?' अपनी कुर्सी की ओर इशारा करते हुए मनीष दुबे कहते हैं, 'मुझे लगता है कि यहां बैठना ही गुनाह हो गया है. हम लोगों ने UPSC की तैयारी करके गलती कर दी.'

यह भी पढ़ें- किस मोड़ पर पहुंची है सीमा हैदर-सचिन की लव स्टोरी, अदालत क्यों हुई मेहरबान?

मनीष ने आलोक से पूछे सवाल
ज्योति मौर्य के पति आलोक से मनीष दुबे ने सवाल पूछ लिया. मनीष ने कहा, 'अगर आलोक ने ज्योति को पढ़ाया तो क्या वह बता सकते हैं कि UPSC में कितने होते हैं? उससे पूछेंगे तो वह इसका जवाब नहीं होते हैं. मैं और ज्योति दोनों हैरान हैं कि आखिर उसने इस बात को इतना बढ़ा-चढ़ाकर क्यों बताया है.' वहीं, होमगार्ड्स के डीआईजी रंजीत सिंह ने मनीष दुबे की तारीफ की है और कहा है कि वह काफी अच्छे अधिकारी हैं.

यह भी पढ़ें- मणिपुर में 2 महीने से ठप था इंटरनेट, हाई कोर्ट ने दिया बहाली का आदेश

बता दें कि आलोक मौर्य ने आरोप लगाए हैं कि मनीष और ज्योति का अफेयर चल रहा है. आलोक का कहना है कि उन्होंने ज्योति को पढ़ा-लिखाकर एसडीएम बनाया और अधिकारी बनने के बाद ज्योति ने उनको धोखा दे दिया. वहीं, ज्योति के पक्ष का कहना है कि इस शादी में ही झूठ बोला गया और असल में सफाईकर्मी आलोक को शादी के कार्ड में वीडीओ बताया गया था. बता दें कि इस मामले में डीआईजी प्रयागराज को जांच करने को कहा गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement