Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चलती ट्रेन में हुई गोलीबारी से यात्रियों में मचा हड़कंप, नशे में धुत रिटायर जवान गिरफ्तार

Sealdah-Rajdhani Express News: पुलिस ने गोली चलाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि वह धनबाद में किसी कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है.

चलती ट्रेन में हुई गोलीबारी से यात्रियों में मचा हड़कंप, नशे में धुत रिटायर जवान गिरफ्तार
Firing in Sealdah Rajdhani Express

 

 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सियालदह राजधानी एक्सप्रेस में गुरुवार की रात गोलीबारी हुई. इसके बाद रेलवे ने गोलीबारी करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया. रेलवे पुलिस ने बताया कि गोलीबारी में कोई घायल नहीं हुआ है. बताया जा रहा है की घटना को अंजाम देने वाला शख्स रिटायर जवान है. ट्रेन मतारी स्टेशन से गुजर रही थी. इसी दौरान उसकी लाइसेंस रिवाल्वर से गोली चल गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सियालदह नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में गुरुवार की रात फायरिंग करने वाले जवान का नाम हरपिंदर सिंह है. 2019 में सेवा से रिटायर होने के बाद वह धनबाद में किसी कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है. वह ट्रेन की B- 8 बोगी में सवार था, इस दौरान उसकी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली चली. जिससे यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें: Israel Hamas War: क्या होता है वॉर क्राइम, इजरायल और हमास पर लागू होंगे कौन से कानून?

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

चलती ट्रेन में गोली चलने की सूचना सिक्योरिटी कंट्रोल को दी गई. इसके बाद राजधानी एक्सप्रेस को कोडरमा स्टेशन पर रोका गया, रेलवे पुलिस ने आरोपी जवान को उतारकर गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया कि जिस बोगी में जवान सवार था, इस बोगी के शौचालय के पास से खोखा बरामद किया गया है. आरोपी जवान का कहना है कि गोली गलती से चली. पुलिस ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेने के बाद मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

ये भी पढ़ें: इजरायल-हमास युद्ध ने भारत की बढ़ाई टेंशन, दिल्ली-UP समेत कई राज्यों में हाई अलर्ट

 आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज होगा मामला

इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी नशे में धुत था और उसे मेडिकल जांच के बाद ट्रेन से धनबाद लाया जाएगा. उसके खिलाफ धनबाद के रेल थाना में ही आर्मी से एक्ट के तहत मामला दायर करने की तैयारी है. आरोपी के पास से आफ ने रिवाल्वर के अलावा नई दिल्ली का एक रिजर्वेशन टिकट भी बरामद किया है. बताया जा रहा है कि नशे में होने के कारण वह हावड़ा राजधानी के बजाय 20 मिनट बाद धनबाद आने वाली सियालदह राजधानी एक्सप्रेस पर सवार हो गया था. ट्रेन में सीट न मिलने के कारण वह B-8  बोगी के शौचालय के बगल खड़ा था. पुलिस का कहना है कि गोली चलने की असल कारण का पता लगाया जा रहा है. हालांकि फायरिंग से किसी को नुकसान नहीं हुआ है.

 देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement