Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टूरिस्ट वीजा पर आकर विदेशी युवतियां कर रही थी देह व्यापार, पुलिस ने ऐसे किया भंडाफोड़

Rajasthan News: जोधपुर-बाड़मेर बायपास मार्ग पर एक स्पा सेंटर में वैश्यावृत्ति का धंधा चल रहा था. इस मामले में पुलिस ने अब तक 9 विदेशी लड़कियों समेत 16 अरेस्ट लोगों को गिरफ्तार किया है.

टूरिस्ट वीजा पर आकर विदेशी युवतियां कर रही थी देह व्यापार, पुलिस ने ऐसे किया भंडाफोड़

Sex Racket Rajasthan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजस्थान में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने एक स्पा सेंटर से वैश्यावृत्ति में लिप्त 9 विदेशी लड़कियों समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया है. छापेमारी के दौरान पुलिस को स्पा सेंटर के कमरों में युवक व युवतियां आपत्तिजनक हालात में मिले. इसके साथ वहां से शराब की बोतल और कई आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है.आइए आपको बताते हैं कि पुलिस ने इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कैसे किया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बालोतरा पुलिस को सूचना मिली थी कि बालोतरा और पचपदरा कस्बे में अलग-अलग जगहों पर स्पा सेंटर्स की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है. जहां पर टूरिस्ट वीजा पर आकर विदेशी युवतियां भी इस धंधे में लिप्त हैं. इस सूचना की जांच के लिए  एसपी हरिशंकर के निर्देश पर डीएसपी भूपेंद्र चौधरी ने एक कांस्टेबल को ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा. जहां से पता चला कि यहां वैश्यावृत्ति का धंधा चलता है.

ये भी पढ़ें: UP News:पति की शिकायत ले थाना पहुंची महिला, 'मां के कमरे में सोता है, बात भी नहीं करता'

पुलिस ने दी ऐसी जानकारी 

पचपदरा पुलिस उप अधीक्षक भूपेन्द्र चौधरी ने बताया कि पचपदरा में मंडापुरा गांव के पास स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफिरोशी के अड्डे के चलने की जानकारी मिली थी. ऐसे में पुलिस ने वहां छापेमारी की, इस दौरान वहां पर 9 विदेशी लड़कियों समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया. जिनमें से कुछ लड़कियां थाईलैंड और कुछ लड़कियां लाओस की थी. जो टूरिस्ट वीजा पर भारत आई थी. पुलिस ने बताया कि पुलिस ने जब स्पा सेंटर में दबिश दी तो अलग-अलग कमरों में युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिलीं.

ये भी पढ़ें: मां के शव से दूध पी रहा था मासूम, इजरायल-हमास जंग से आई दिल दहला देने वाली तस्वीर

राजस्थान पुलिस ने शुरू की जांच 

इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि पचपदरा इलाके में कई स्पा सेंटर हैं, जहां पर इस तरह की अनैतिक गतविधियां चलती हैं. जब पुलिस के छापे पड़ते हैं तो अन्य स्पा सेंटर के मालिक भी सतर्क हो जाते हैं. जानकारी के अनुसार, स्पा संचालक विदेशी युवतियों का 3 से 5 हजार में सौदा करते थे. टूरिस्ट वीजा पर युवतियों को थाइलैंड, मलेशिया, नेपाल और भूटान से स्पा सेंटर लाते थे. जो स्पा सेंटर के नाम पर वैश्यावृत्ति के धंधे में शामिल हो जाती हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement