Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पुलिस नहीं कर रही मदद, चोर पकड़ने के लिए रख दिया 1 लाख का इनाम

UP crime News: यूपी के शामली में ट्रैक्टर चोरी हो जाने के बाद एक शख्स ने इनाम रखा है कि जो भी मदद करेगा उसे 1 लाख रुपये दिए जाएंगे.

Latest News
पुलिस नहीं कर रही मदद, चोर पकड़ने के लिए रख दिया 1 लाख का इनाम

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के शामली जिले से एक अजीबोगरी मामला सामने आया है. यहां एक शुगर मिल से ट्रैक्टर और ट्रॉली चोरी हो गई थी. चार दिन बाद भी पुलिस अभी तक इसका कुछ पता नहीं लगा पाई है. अब ट्रैक्टर मालिक ने एक वीडियो बनाकर कहा है कि जो भी ट्रैक्टर ट्रॉली चुराने वाले की सूचना देगा और उसे पकड़वाने में मदद करेगा, उसे एक लाख रुपये इनाम के तौर पर दिए जाएंगे. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वहीं, पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं कि आखिर चार दिन में चोरों का पता क्यों नहीं लग पाया.

मामला शामली के थाना भवन थाना क्षेत्र के थाना भवन शुगर मिल का है. यहीं से एक ट्रैक्टर ट्राली चोरी हो गई थी. आपको बता दें कि बागपत के रहने वाले एक व्यक्ति की ट्रैक्टर ट्रॉली शामली के बंटी खेड़ा सेंटर पर चल रहा था. ट्रैक्टर ट्राला गन्ना लेकर शुगर मिल पहुंचता है. जहां गन्ना डालने के बाद चाय पीने के दौरान रात मे धुंध होने के चलते चोर ट्रैक्टर ही चुरा ले गए. घटना की सूचना मिलने के बाद अगले दिन भारतीय किसान यूनियन के स्थानीय नेता के द्वारा थाना भवन थाना पुलिस को सूचना दी गई और चोरी हुए ट्रैक्टर ट्राला को बरामद करने की मांग की गई.

यह भी पढ़ें- घने कोहरे ने रोक दी रफ्तार, ट्रेन, फ्लाइट सब चल रहीं लेट

खाली हाथ है पुलिस
घटना के मामले में चार दिन बीत जाने के बाद भी उक्त मामले में कोई जानकारी पुलिस के हाथ नहीं लगी है. वहीं, लाखों रुपए के ट्रेक्टर ट्राला होने के बाद और पुलिस की सुस्त कार्रवाई के चलते खुद ट्रैक्टर ट्रॉला मालिक योगेंद्र मलिक ने अब एक वीडियो वायरल कर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं. अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है कि आखिर ट्रैक्टर कौन ले गया.

यह भी पढ़ें- CISF को मिलीं पहली महिला DG, अनीश दयाल बने CRPF के चीफ

अब ट्रैक्टर मालिक ने अपने वीडियो में कहा है कि जो भी व्यक्ति ट्रैक्टर ट्रॉली की सूचना देगा या उसको पकड़वाएगा. उसका नाम गुप्त रखा जाएगा और उसे नगद 100000 रुपये का इनाम दिया जाएगा. ट्रैक्टर ट्रॉली के मालिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोगों में चर्चा है कि पुलिस चोरों को पकड़ने में असफल है जो कि खराब कानून व्यवस्था को दिखाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement