Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

'केदारनाथ से 228 किलो सोना गायब' शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद का दावा, उद्धव को लेकर कही ये बात

Swami Avimukteshwaranand Saraswati: शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने कहा कि उद्धव ठाकरे के साथ हुए विश्वासघात से हम बहुत दुखी हैं. जब तक वह दोबारा CM नहीं बन जाते, मेरा दर्द खत्म नहीं होगा.

Latest News
'केदारनाथ से 228 किलो सोना गायब' शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद का दावा, उद्धव को लेकर कही ये बात

shankaracharya avimukteshwarananda

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तराखंड के ज्योतिर्मठ के शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने सोमवार को बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि केदारनाथ से 228 किलो सोने का घोटाला हुआ है. उस घोटाले के पैसे से दिल्ली में केदारनाथ मंदिर बनाने का प्रयास हो रहा है. फिर यहां पर भी ऐसा ही घोटाला किया जाएगा. स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने शिवसेना (UBT) नेता उद्धव ठाकरे से भी उनके आवास मातोश्री पर मुलाकात की और कहा कि उनके साथ बड़ा विश्वासघात हुआ है.

स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने कहा, 'हम हिंदू धर्म का पालन करते हैं. 'पुण्य' और 'पाप' में विश्वास रखते हैं. लेकिन मेरा मानना है कि विश्वासघात सबसे बड़ा पाप है, यही उद्धव ठाकरे के साथ हुआ है. हमने आज उनसे मुलाकात की और कहा कि उनके साथ हुए विश्वासघात से हम दुखी हैं. जब तक वह दोबारा मुख्यमंत्री नहीं बन जाते, हमारा दर्द खत्म नहीं होगा.'

228 किलो सोने का घोटाला
शंकराचार्य ने कहा, 'केदारनाथ मंदिर से 228 किलो सोना गायब कर दिया गया है. किसी को इसकी कोई परवाह नहीं है. इसका पता लगाने के लिए कोई जांच भी नहीं बैठाई गई है. इसके लिए कौन जिम्मेदार है? अब कहा जा रहा है कि दिल्ली के बुराडी में केदारनाथ मंदिर बनाया जाएगा.'


यह भी पढ़ें- आसान नहीं है किसी कैंडिडेट का BJP का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना, जानिये क्या हैं नियम और शर्तें 


शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने कहा कि बारह ज्योतिर्लिंग निर्धारित हैं. इसके स्थान भी तय हैं, अगर दिल्ली में केदारनाथ मंदिर बनाया जाएगा तो गलत होगा. हम पीएम मोदी के शुभचिंतक हैं. हमेशा उनका हित चाहते हैं. जब उनसे कोई गलती होती है तो हम उसको लेकर बोलते रहे हैं.

'राजनीति कर रहे शंकराचार्य'
शकराचार्य के बयान को लेकर एकनाथ शिंदे गुट के नेता संजय निरुपम ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा कि शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद जी धार्मिक कम, राजनीतिक ज्यादा हैं. उद्धव ठाकरे से मिलने का उनक निजी मामला हो सकता है, लेकिन शिवसेना के अंदरूनी मामले में कमेंट करने से उनको बचना चाहिए. स्वामी होते हुए उन्हें शोभा नहीं देता.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement