Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NCP पर कब्जे की कोशिश में दिल्ली आए शरद पवार, मीटिंग से पहले पोस्टरों में अजित पवार को बताया 'कटप्पा'

NCP Poster War: मुंबई में हुई राजनीतिक उठापटक के एक दिन बाद एनसीपी की लड़ाई अब दिल्ली आ गई है. दिल्ली में जमकर पोस्टरबाजी हो रही है.

NCP पर कब्जे की कोशिश में दिल्ली आए शरद पवार, मीटिंग से पहले पोस्टरों में अजित पवार को बताया 'कटप्पा'

Poster War

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अजित पवार ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के ज्यादातर विधायकों और सांसदों को अपने पाले में कर लिया है. बुधवार को मुंबई में हुई बैठकों में वह अपने चाचा शरद पवार पर भारी पड़े. अब अजित पवार ने पार्टी के नाम और निशान पर भी दावा ठोंक दिया है. ऐसे में अजित पवार को रोकने में लगे शरद पवार ने दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक बुलाई है. इस बैठक से पहले दिल्ली में एनसीपी की यूथ विंग ने जमकर पोस्टरबाजी की है. इन पोस्टरों में फिल्म 'बाहुबली' के कटप्पा की तरह अजित पवार को गद्दार बताया गया है.

दिल्ली में एनसीपी की राष्ट्रवादी विद्यार्थी कांग्रेस ने कई पोस्टर लगाए हैं. इनमें से एक में गद्दार बताते हुए लिखा गया है, 'सारा देश देख रहा है, अपनों में छुपे गद्दारों को. माफ नहीं करेगी जनता, ऐसे फर्जी मक्कारों को.' इस पोस्टर में बाहुबली फिल्म के कटप्पा और बाहुबली का वह सीन है जिसमें कटप्पा पीछे से बाहुबली को तलवार घोंप देते हैं और उनकी मौत हो जाती है.

यह भी पढ़ें- अब एकनाथ शिंदे की शिवसेना में भी होगी बगावत? विधायक उठा रहे गंभीर सवाल, ठाकरे गुट भी हुआ सक्रिय

दिल्ली पहुंचेंगे शरद पवार
पार्टी को अपने कब्जे में रखने की कोशिशों में लगे शरद पवार दिल्ली पहुंचने वाले हैं. दिल्ली में एनसीपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई है. दूसरी तरफ, एनसीपी के दोनों गुटों ने पार्टी के निशान और नाम पर अपना दावा ठोंक दिया है. अजित पवार ने एक कदम और आगे बढ़ा दिया है और खुद को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित कर दिया है. इससे पहले, दिल्ली में लगे पोस्टरों में दिखाई दे रहा है कि अब लड़ाई आर-पार की ही होगी.

यह भी पढ़ें- सुवेंदु अधिकारी ने किया दावा, 'बीजेपी में शामिल होने से पहले TMC ने मुझे दिया था डिप्टी सीएम पद का ऑफर'

एक पोस्टर में लिखा गया है, 'सच और झूठ की लड़ाई में पूरा देश शरद पवाह साहब के साथ खड़ा है.' ये पोस्टर एनसीपी की स्टूडेंट विंग की ओर से लगाए गए हैं. इस संगठन की मुखिया सोनिया दूहन हैं जिन्हें शरद पवार के करीबियों में गिना जाता है. वहीं, अजित पवार की तस्वीरों वाले पोस्टरों को एनसीपी के दफ्तर और शरद पवार के आवास के बाहर से हटा दिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement