Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मीटिंग में अजित के आते ही खड़े हो गए चाचा शरद, सुप्रिया सुले ने कही ये बड़ी बात

पुणे में हुई विकास परिषद की बैठक में अजित पवार और शरद पवार पहुंचे थे. इस बैठक में हुई एक घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.

Latest News
मीटिंग में अजित के आते ही खड़े हो गए चाचा शरद, सुप्रिया सुले ने कही ये बड़ी बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

लोकसभा चुनाव 2024 खत्म हो चुके हैं. इसके बाद अब महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसी बीच शनिवार को पुणे में विकास परिषद की बैठक आयोजित की गई थी. इस बैठक में शरद पवार और अजित पवार शामिल हुए थे.इस मीटिंग में हुई एक घटना चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, अजित पवार जैसे ही मीटिंग रूम में पहुंचे वहां पहले से बैठे शरद पवार अपनी कुर्सी छोड़कर खड़े हो गए. 

सुप्रिया सुले ने कही ये बात
इस बैठक में हुई घटना पर एनसीपी (एसपी) की बारामती सांसद सुप्रिया सुले ने  शाम को पिंपरी चिंचवड़ में अपनी पार्टी की रैली में कहा, "वह प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए खड़े हुए और सभी राजनीतिक कार्यकर्ताओं को इससे प्रेरणा लेनी चाहिए." लेकिन इसके बाद जब डिप्टी सीएम ने विकास निधि के वितरण के बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने आपत्ति जताई. 83 साल के शरद पवार ने राज्यसभा सदस्य के रूप में जिला योजना और विकास परिषद (डीपीडीसी) की एक बैठक में शामिल हुए थे. जैसे ही अजित पवार, अंदर आए, शरद पवार भी बाकी नेताओं की तरह खड़े हो गए.


ये भी पढ़े-Petrol-Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल के दाम सभी शहरों में हुए अपडेट, जानें अपने शहर के Fuel Rates  


दरअसल, अजित पवार ने पिछले साल अपने चाचा के खिलाफ विद्रोह किया और महाराष्ट्र में शिवसेना-भाजपा सरकार में शामिल होने के लिए NCP को विभाजित कर दिया था. रैली में बोलते हुए सुले ने आगे कहा कि शरद पवार ने डीपीडीसी की बैठक के दौरान विकास निधि के तहसीलवार वितरण के बारे में जानकारी मांगी और कलेक्टर ने कहा कि उन्हें आवश्यक जानकारी मिल जाएगी.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement