Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shashi Tharoor Mahua Moitra Viral Pics: महुआ मोइत्रा के साथ वायरल तस्वीरों पर शशि थरूर बोले, 'ट्रोल्स के लिए वक्त नहीं'

Shashi Tharoor Reaction On Viral Pics: शशि थरूर और महुआ मोइत्रा की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों को काफी ट्रोल किया जा रहा था. अब कांग्रेस सांसद ने ऐसे आरोपों पर पहली बार जवाब दिया है. 

Shashi Tharoor Mahua Moitra Viral Pics: महुआ मोइत्रा के साथ वायरल तस्वीरों पर शशि थरूर बोले, 'ट्रोल्��स के लिए वक्त नहीं'

Shashi Tharoor Reaction

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शशि थरूर और महुआ मोइत्रा की वायरल तस्वीरों पर अब कांग्रेस सांसद ने पहली बार रिएक्शन दिया है. सोशल मीडिया पर दोनों की वाइन ग्लास हाथ में लिए एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसके बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स तो यहां तक कहने लगे हैं कि दोनों के बीच रोमांटिक रिलेशनशिप है. हालांकि, कांग्रेस सांसद ने कहा है कि वह टीएमसी सांसद की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे जिसमें उनकी बहन के अलावा सिर्फ करीबी दोस्त ही शामिल थे. हालांकि, वायरल तस्वीरों पर ट्रोल करने वालों को जवाब देते हुए थरूर ने कहा कि जो लोग निजी तस्वीरों के बहाने निशाना साध रहे हैं वह राजनीति का घटिया स्तर हैं. उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे किसी भी ट्रोल को वह जवाब नहीं देना चाहते हैं. 

न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए एक बयान में शशि थरूर ने कहा, 'मेरा जीवन लोगों को समर्पित है और मैं उनके लिए काम करता हूं. इस तरह के ट्रोल सस्ती राजनीति करने वालों का तरीका हैं और ऐसे लोगों को मैं गंभीरता से नहीं लेता हूं.' शशि थरूर इससे पहले भी कई बार अपनी लाइफस्टाइल की वजह से आलोचना झेल चुके हैं. महिला सांसदों के साथ उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसके बाद भी उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. 

यह भी पढें: चुनावी मौसम में दिग्विजय सिंह के बिगड़े बोल, शिवराज सिंह को बताया नौटंकीबाज  

महुआ मोइत्रा की बर्थडे पार्टी की थी तस्वीरें 
बता दें कि वायरल तस्वीरें महुआ मोइत्रा की बर्थडे पार्टी की थी जिसमें शशि थरूर शामिल हुए थे. वेस्टर्न आउटफिट में महुआ और थरूर वाइन ग्लास (टोस्ट रेज़) के साथ नजर आए थे. इस पार्टी में टीएमसी सांसद के परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ करीबी दोस्त ही शरीक हुए थे. दोनों की ये तस्वीरें सामने आने के बाद कुछ यूजर्स ने पूछा था कि क्या दो अलग-अलग पार्टियों के सांसदों के बीच कोई रिलेशनशिप है? कुछ यूजर्स तो दोनों के जल्द शादी जैसी अटकलें भी लगाने लगे थे. 

यह भी पढें: 7 अक्टूबर का बदला पूरा करने के लिए इजरायल ने बनाया मास्टर प्लान

विवादों से घिरी हुई हैं महुआ मोइत्रा 
2019 लोकसभा चुनाव में महुआ मोइत्रा पहली बार कृष्णानगर ने सांसद चुनकर आई हैं. वह संसद में पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर अपने आक्रामक रुख की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके भाषण काफी चर्चित भी रहे हैं. टीएमसी सांसद इस वक्त कई सारे विवादों से घिरी हुई हैं. उन पर बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने कैश फॉर क्वेरी का आरोप लगाया है और कारोबारी दर्शन हीरानंदानी ने भी सांसद को महंगे गिफ्ट देने का दावा किया है. उनके पूर्व पार्टनर ने भी उन पर धमकाने और पेट चोरी करने का आरोप लगाया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement