Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शिवसेना शिंदे गुट के नेता पर कार में बैट-हॉकी से हमला, उद्धव गुट पर लगे गंभीर आरोप

Maharashtra News: शिंदे गुट के नेता ने अपने ऊपर हुए हमले की शिकायत थाने में कर दी है. अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है.

शिवसेना शिंदे गुट के नेता पर कार में बैट-हॉकी से हमला, उद्धव गुट पर लगे गंभीर आरोप

Altaf Pevekar car News Hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना के नेता और वर्सोवा विधानसभा क्षेत्र के डिवीजन चीफ अल्ताफ पेवेकर पर  बैट-हॉकी से हमला हुआ. उन्होंने बताया कि वह रात में कार से घर जा रहे थे. इस दौरान कुछ गुंडों ने उनपर हमला कर दिया. इस हमले में उनकी गाड़ी का कांच टूट गया. अल्ताफ पेवेकर ने इस हमले का आरोप उद्धव गुट पर लगाया है. इसके साथ उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज की है.

अल्ताफ पेवेकर ने बताया कि वह रात करीब 11:30 बजे जब सात बांग्ला मेट्रो स्टेशन से अपनी कार में घर जा रहे थे. इस बीच उनकी कार कुछ लोगों ने रोक ली और बैट-हॉकी से हमला कर दिया. इस दौरान उन्होंने अपने आपको बचाने की कोशिश की लेकिन उन्हें हल्की चोट लग गई. अल्ताफ पेवेकर का आरोप है कि हमलावरों ने अपने मुंह को कपड़ों से ढंक रखा था, जिसकी वजह से वह किसी को पहचान नहीं पाए. 

यह भी पढ़ें- अगर आज हारा भारत तो खत्म हो जाएगी 17 साल की बादशाहत, हार्दिक के हाथ में है लाज

पुलिस में दर्ज की शिकायत 

घटना के बाद अल्ताफ पेवेकर सीधे वर्सोवा थाने पहुंचे, जहां उन्होंने अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. हालाकिं, अल्ताफ ने इस घटना के लिए उद्धव गुट के लोगों को जिम्मेदार बताया. उनका कहना है कि राजनीतिक रंजिश के चलते उनपर हमला किया गया और उनकी जान लेने तक की कोशिश की गई. जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले में पुलिस ने अबतक किसी को गिरफ्तार किया है और न ही किसी आरोपी की पहचान हो पाई है. 

यह भी पढ़ें- एशिया कप में क्या होगी मैचों टाइमिंग, जानें कितने बजे शुरू होंगे टीम इंडिया के मैच

थाने के बाहर जुटे अल्ताफ पेवेकर के समर्थक 

इस घटना की जानकारी होते ही अल्ताफ पेवेकर के समर्थक थाने के बाहर इक्क्ठा हो गए. हंगामा करते हुए उनके समर्थकों का कहना था कि अल्ताफ पेवेकर  पर हमला करने वाले को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए.  इस घटना पर पुलिस का कहना है कि उन्होंने अल्ताफ पेवेकर की शिकायत के आधार पर ममम्ला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों की पहचान होते ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement