Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shiv Sena का दावा- गुवाहाटी से 18 विधायकों ने किया संपर्क, कई लौटने को तैयार

Maharashtra Political Crisis के बीच शिवसेना ने दावा किया है कि गुवाहाटी से कई विधायकों के मुंबई लौटने की संभावना है. कई विधायकों ने शिवसेना से संपर्क किया है.

Shiv Sena का दावा- गुवाहाटी से 18 विधायकों ने किया संपर्क, कई लौटने को तैयार

Uddhav Thackeray

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापठक के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के करीबी लोगों ने दावा किया है कि 13 विधायक शिवसेना के संपर्क में हैं. उनसे लगातार संपर्क बना हुआ है. शिवसेना के सांसद विनायक राउत ने दावा किया कि गुवाहाटी में मौजूद कम से कम 18 विधायकों ने मुंबई में शिवसेना नेताओं से संपर्क किया है. इन 18 विधायकों में से कई विधायक जल्द ही मुंबई लौटेंगे.

पढ़ें- बागी गुट को शिवसेना का अल्टीमेटम- 24 घंटे में लौटिए, महाविकास अघाड़ी से निकलने पर करेंगे विचार

'शिवसेना MVA सरकार से बाहर आने को तैयार'
इससे पहले पार्टी के सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि अगर असम में डेरा डाले हुए बागी विधायकों का समूह 24 घंटे में मुंबई लौटता है और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ मामले पर चर्चा करता है तो शिवसेना महाराष्ट्र में MVA सरकार छोड़ने के लिए तैयार है. शिंदे वर्तमान में शिवसेना के 37 बागी विधायकों और नौ निर्दलीय विधायकों के साथ गुवाहाटी में डेरा डाले हुए हैं, जिसने पार्टी के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार को संकट में डाल दिया है.

पढ़ें- एक गलती की वजह से ठाकरे परिवार की 'फजीहत' करा बैठे उद्धव!

संजय राउत ने संवाददाताओं से कहा, "आप कहते हैं कि आप असली शिवसैनिक हैं और पार्टी नहीं छोड़ेंगे. हम आपकी मांग पर विचार करने के लिए तैयार हैं, बशर्ते आप 24 घंटे में मुंबई वापस आएं और सीएम उद्धव ठाकरे के साथ इस मुद्दे पर चर्चा करें. आपकी मांग पर सकारात्मक रूप से विचार किया जाएगा। ट्विटर और व्हाट्सऐप पर चिट्ठी मत लिखिए."

पढ़ें- उद्धव ठाकरे को एक और बड़ा झटका, विधायकों के बाद अब 17 सांसद हुए बागी

उन्होंने कहा, "बागी, जो मुंबई से बाहर हैं, ने हिंदुत्व का मुद्दा उठाया है. अगर इन सभी विधायकों को लगता है कि शिवसेना को MVA से बाहर निकलना चाहिए, तो मुंबई वापस आने की हिम्मत दिखाएं. आप कहते हैं कि आपको सिर्फ सरकार के साथ परेशानी है और यह भी कहते हैं कि आप सच्चे शिवसैनिक हैं...आपकी मांग पर विचार किया जाएगा, लेकिन आएं और उद्धव ठाकरे से बात करें." मुख्यमंत्री ठाकरे ने बुधवार को शिंदे के विद्रोह के बीच शीर्ष पद छोड़ने की पेशकश की थी और बाद में उपनगरीय बांद्रा में अपने परिवारिक घर जाने से पहले दक्षिण मुंबई में अपना आधिकारिक आवास भी खाली कर दिया था.

पढ़ें- Maharashtra: तेरा घमंड तो 4 दिन का है पगले... संजय राउत के घर के बाहर लगे पोस्टर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement