Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शिवराज सिंह चौहान ने पीएम मोदी को बताया 'नीलकंठ', कर्नाटक में बोले, कांग्रेस 'विषकुंभ' है

Shivraj Singh Chauhan Karnataka: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पीएम मोदी को विष पीने वाला नीलकंठ और कांग्रेस पार्टी को विषकुंभ बताया है.

शिवराज सिंह चौहान ने पीएम मोदी को बताया 'नीलकंठ', कर्नाटक में बोले, कांग्रेस 'विषकुंभ' है
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, जुबानी जंग तेज होती जा रही है. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने पीएम नरेंद्र मोदी को 'जहरीला सांप' कहा तो अब बीजेपी की ओर से शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया है. कर्नाटक में चुनाव प्रचार करने पहुंचे शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस विषकुंभ हो गई है. उन्होंने पीएम मोदी को नीलकंठ की पदवी दे डाली और कहा कि मोदी हर तरह से आने वाले विष का पान कर रहे हैं.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'पीएम मोदी जी समृद्ध और शक्तिशाली भारत का निर्माण कर रहे हैं. कांग्रेस एक विषकुंभ बन गई है. हमेशा मोदी जी के बारे में जहर फैलाते रहते हैं. कभी कहते हैं कि मोदी मौत के सौदागर हैं. कोई कहता है सारे मोदी चोर हैं. कोई कहता है कि मोदी जी सांप हैं, कोई उनको नीच बोलता है. अब ये सत्ता जाने की छटपटाहट है. वही बौखलाहट में बदल गया है और कांग्रेस के विषकुंभ से जहरीले बयान निकल रहे हैं.'

यह भी पढ़ें- मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर बोले पीएम मोदी, कांग्रेसियों ने अब तक मुझे 91 बार गाली दी

यह भी पढ़ें- FIR के बाद बोले बृजभूषण सिंह, विनेश फोगाट की कृपा से नहीं मिला पद, इस्तीफा नहीं दूंगा

कांग्रेस नेताओं को कहा खतरनाक SMS
मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा, 'मोदी जी विषपान करने वाले नीलकंठ हैं. वह जहर पी रहे हैं देश की जनता के लिए और देश के विकास के लिए.' शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा, 'ये SMS (सिद्धारमैया, खड़गे और शिवकुमार) कर्नाटक के विकास के लिए बहुत खतरनाक हैं. ये SMS कर्नाटक के भविष्य को बर्बाद कर देगा.'

वहीं, कर्नाटक में चुनाव के लिए पहुंचे पीएम मोदी ने भी कांग्रेस पर जमकर हमले बोले. उन्होंने यह भी कहा कि अभी तक कांग्रेस के नेता उन्हें 91 बार गाली दे चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement